main page

कोरोना से जंग लड़ रहे अभिषेक ने हाॅस्पिटल से शेयर की तस्वीर, बहन श्वेता बोली- 'Hang in there'

06 August, 2020 10:19:46 AM

महामारी कोरोना वायरस की चपेट में अब तक लाखों-करोंड़ों लोग आ गए हैं। बॉलीवुड में भी कोरोना ने मानो अपने पैर पसार लिए हैं। हाल ही में बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन, अभिषेक , ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना  संक्रमित पाए गए थे लेकिन कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या और आराध्या और फिर बिग बी  ने कोरोना की जंग जीती।

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस की चपेट में अब तक लाखों-करोंड़ों लोग आ गए हैं। बॉलीवुड में भी कोरोना ने मानो अपने पैर पसार लिए हैं। हाल ही में बच्चन परिवार से अमिताभ बच्चन, अभिषेक , ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना  संक्रमित पाए गए थे लेकिन कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या और आराध्या और फिर बिग बी  ने कोरोना की जंग जीती। ये तीनों अपने घर वापिस लौट आए है।

Bollywood Tadka

हालांकि जूनियर बच्चन अभी तक नानावटी हाॅस्पिल में भर्ती हैं और अपनी रिपोर्ट  के नेगेटिव आने का इंतजार कर रहें हैं। अभिषेक बच्चन कोविड -19 के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं, इसलिए ऐसे ऐसे समय में उनकी बहन श्वेता नंदा ने उन्हें काफी याद कर रही हैं। श्वेता भाई को काफी मोटिवेट भी कर रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल मंगलवार को अभिषेक ने हाॅस्पिटल से के कमरे से एक नेचर व्यू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- प्रकृति के रंग कभी प्रभावित करने से नहीं होते।#alwayslookonthebrightsideoflife। इस पर श्वेता ने कमेंट करते हुए लिखा-ऺलव यू। तुम अभी वहीं रहो।(Hang In There)।

Bollywood Tadkaबता दें इससे पहले रक्षा बंधन पर श्वेता ने अभिषेक के साथ बचपन की तस्वीर  शेयर की थी और उनकी इच्छा थी कि वह जल्द से जल्द 'घर वापस मिल जाएं।'  श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा था- "एक बेहतर भाई, या समर्पित दिली दोस्त के लिए नहीं कहा जा सकता है, तुमसे प्यार करती हूँ (इतने लंबे समय मैं भी अपने लेक्चर याद कर रही  हूं) ,अच्छी तरह से मिलते है, घर वापस जाओ!


abhishek bachchanhospitalsistershweta bachchan nandaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...