main page

अभिषेक ने खास अंदाज में किया भांजी नव्या को बर्थडे विश, तस्वीर शेयर लिखा- फेवरेट

Updated 06 December, 2020 05:44:06 PM

अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अभिषेक ने अपनी भांजी नव्या नवेली की तस्वीर शेयर कर उसे बर्थडे विश किया है।

मुंबई. अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में अभिषेक ने अपनी भांजी नव्या नवेली की तस्वीर शेयर कर उसे बर्थडे विश किया है।

Bollywood Tadka


अभिषेक की बहन श्वेता नंदा की बेटी नव्या नवेली का आज जन्मदिन है। जिसकी तस्वीर अभिषेक ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- हैपी बर्थडे ब्यूटिफुल। साथ में हैशटैग फेवरेट दिया है।

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी नव्या को बर्थडे विश किया है और इंस्टाग्राम स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में नव्या काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में अभिषेक को फिल्म लूडो में देखा गया था। जिसमें अभिषेक का काम खूब पसंद किया गया। इन दिनों अभिषेक फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसकी लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

abhishek bachchanwishesbirthdayniecenavya naveliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...