FacebookTwitterg+Mail

ब्रीद के नए सीजन में अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन के साथ अब सैयामी खेर भी हुई शामिल

abhishek bachchan with saiyami in breathe season 2
12 April, 2019 12:59:08 PM

नई दिल्ली। ब्रीद के पहले सीजन की सफलता के बाढ़ अब 'ब्रीद सीजन 2'  से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है l  दूसरे सीजन के साथ अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन  के डिजिटल डेब्यू की घोषणा के बाद, ऐमजॉन प्राइम वीडियो ने आज पुष्टि कर दी है कि अभिनेत्री सैयामी खेर  इस रोमांचक श्रृंखला के दूसरे सीजन में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

 

प्रमुख अभिनेता अमित साध इस श्रृंखला में इंस्पेक्टर कबीर सावंत के रूप में एक बार फिर अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद के साथ दूसरे सीजन के सह-लेखन के बाद मयंक शर्मा एक बार निर्देशक की कुर्सी पर विराजमान हो गए हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्रीद के निर्देशक मयंक शर्मा ने कहा, ' ब्रीद के पहले दमदार सीजन के बाद, हमारा लक्ष्य है कि हम एक नए सीजन के साथ अपनी खुद की सीमाओं को पार कर के दर्शकों का मनोरंजन करें। हालांकि हम नई कथानक और निर्देशन में विश्वास करते हैं, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रत्येक चरित्र को सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा द्वारा दर्शाया जाए और हम ब्रीद के दूसरे सीजन में एक अनोखी और चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए सैयामी खेर को कास्ट कर के बेहद खुश हैं। 

 

सैयामी खेर ने कहा, “ब्रीद के पहले सीजन ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया था और जब मुझे दूसरे सीजन में यह किरदार ऑफर किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई। इस श्रृंखला में अभिषेक के साथ काम करना एक आनंदमय अनुभव रहा है, जो एक मजेदार इंसान है, वही दूसरी ओर मयंक यह स्पष्ट रूप से जानते है कि उन्हें क्या चाहिए। ब्रीद के दूसरे सीजन के साथ मैं डिजिटल दुनिया में डेब्यू कर रही हूँ और मैं ऐमजॉन प्राइम वीडियो और अबुंदांटिया एंटरटेनमेंट के साथ इससे बेहतर शुरुआत के लिए नहीं कर सकती थी।"

 

Bollywood Tadka

 

"ब्रीद" एक किरदार मनोवैज्ञानिक, थ्रिलर श्रृंखला है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करने वाले साधारण लोगों के जीवन का अनुसरण करती है। किसी प्रियजन के जीवन को बचाने के लिए आप किस हद तक जा सकते है? ब्रीद इस सवाल का पता लगाती है। इस भावनात्मक और मनोवैज्ञानिक श्रृंखला को हाल ही में दूसरे सत्र के लिए नवीनीकृत किया गया था। केवल प्राइम वीडियो पर ब्रीद के दूसरे सीजन के लिए बने रहें!


Breathe Season 2Abhishek BachchanSaiyami kherAmazon Primebollywood newsfilmy duniya
loading...