main page

ऐश्वर्या संग तलाक की अफवाहों पर ऐसा था अभिषेक का रिएक्शन 'हम हर समय सबको खुश नहीं कर सकते'

13 May, 2020 02:46:13 PM

एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। कपल में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हालांकि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अफवाहें फैली थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हैं और अभिषेक एक्ट्रेस से तलाक लेने की सोच रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने ऐसी

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट कपल्स में से एक हैं। कपल में एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हालांकि कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अफवाहें फैली थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हैं और अभिषेक एक्ट्रेस से तलाक लेने की सोच रहे हैं। एक पुराने इंटरव्यू में जब अभिषेक से ऐसी अफवाहों के बारें में पूछा गया। इस पर उन्होंने बताया कि उन्हें पता है कि सचाई क्या है। 

Bollywood Tadka
अफवाहों से पर्दा उठाते हुए अभिषेक ने बताया था कि हमें पता है कि सचाई क्या है और ये भी जानते हैं कि मीडिया को कितनी गंभीरता से लेना है। हम किसी तीसरे पक्ष को अपने रिश्ते पर बोलने का अधिकार नहीं देते और उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि अपने जीवन को कैसे चलाना है।

Bollywood Tadka
उन्होंने आगे कहा था, मेरी पत्नी जानती है कि वह उनसे प्यार करते है, मुझे भी पता है कि मेरी पत्नी भी मुझे कितना प्यार करती है।

Bollywood Tadka
मीडिया में गलत खबर फैलने के बारे में पूछने पर अभिषेक ने बताया कि अगर वे अपनी सुविधा के लिए गलत खबर बना रहे हैं, तो वे बना सकते हैं। हम हर समय मीडिया को खुश नहीं कर सकते। उन्होंने यह भी कहा कि यह उनके लिए कोई मुद्दा नहीं है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो ऐश्वर्या और अभिषेक को पार्टीज और आउटिंग में एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों स्टार्स कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। 


 

 

 


Abhishek bachchanbreakssilencedivorcerumorsAishwarya raiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...