main page

अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबरों को लेकर अभिषेक ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताया ऐश्वर्या और आराध्या हैं होम क्वांटाइन

Updated 12 July, 2020 07:51:13 PM

महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए है। इस बात की जानकारी दोनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। खबरें सुनने में आई थी कि अभिषेक बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन हाल ही में अभिषेक ने इन सब खबरों से पर्दा हटाया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए है। इस बात की जानकारी दोनों स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। खबरें सुनने में आई थी कि अभिषेक बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। लेकिन हाल ही में अभिषेक ने इन सब खबरों से पर्दा हटाया है। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में अभिषेक ने ट्वीट कर बताया कि मैं और मेरे पिता अभी अस्पताल में ही हैं और सब ठीक रहे और सेफ रहें। नियमों का पालन करें साथ ही अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या और आराध्या घर में ही क्वांरटाइन हैं। 

 

बता दें अभिषेक बच्चन की गाड़ी में किसी को नानावटी अस्पताल से पीपीई किट पहने गाड़ी से बाहर आते देखा गया था और ये समझ लिया गया कि वो अभिषेक बच्चन ही हैं। लेकिन ये खबर झूठ साबित हुई। 

 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Abhishek bachchanbrokesilencereportsdischargedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...