main page

महामारी के बीच 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की शूटिंग पर बोले अभिषेक कपूर

Updated 22 July, 2021 07:11:32 PM

महामारी के बीच ''चंडीगढ़ करे आशिकी'' की शूटिंग पर बोले अभिषेक कपूर ।

नई दिल्ली। अभिषेक कपूर अपनी आगामी फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फाइनल एडिट करीब करीब पूरा कर चुके है, फ़िल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर और दिसंबर के बीच हुई थी,जब  कोविड काफी हद तक चरम था। हालांकि, तमाम सावधानियों के बावजूद, शूटिंग से कुछ दिन पहले बहुत सारे लोग पॉजिटिव पाए गए। 

 

"दुश्मन हर जगह लग रहा था। हमारे पास २००-३०० लोगों की यूनिट थी, सभी ने मास्क पहना हुआ था, और इस सब के माध्यम से अपना ध्यान बनाए रखने और कथा के प्रति सच्चे रहने के लिए, अभिनेताओं को शांत रखने और उनके प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए हम ने सब कुछ किया।  शूटिंग शुरू होने से एक दिन पहले, 10-12 सदस्यों ने पॉजिटिव रिपोर्ट आया। सौभाग्य से, यह पता चला कि परीक्षण किट हाइपरसेंसिटिव थे, क्योंकि जब पुन: परीक्षण किया गया, तो यही लोगों ने नेगेटिव आए और फिल्म रोल और शेड्यूल पूरा  हो सका है, ”अभिषेक कपूर उसी के बारे में फ्री प्रेस जर्नल से कहा। 

 

अभिषेक कपूर को यह भी लगता है कि भले ही दूसरी लहर ने अधिक लोगों की जान ले ली, लेकिन पहली लहर के दौरान लोगों को इस बात की बिल्कुल जानकारी नहीं थी कि उन्हें क्या मार रहा है, और इससे खुद को कैसे बचाया जाए। 

 

जबकि चंडीगढ़ को पहले भी कई फिल्मों में दिखाया जा चुका है, अभिषेक कपूर का मानना है कि उन्होंने इस शहर को उस तरह से कभी नहीं देखा था जैसा फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें पता चला था। “मैंने अपनी फिल्मों में चंडीगढ़ को उस तरह कभी नहीं देखा जैसा मैंने देखा था। यह रहने के लिए एक सुंदर शहर है, लोग,खाना और मौसम बहुत अच्छा था, ”अभिषेक ने उसी साक्षात्कार में कहा। अभिषेक कपूर ने यह भी बताया कि फिल्म का शीर्षक, चंडीगढ़ करे आशिकी, आयुष्मान खुराना द्वारा सुझाया गया था। जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है उससे अभिषेक खुश हैं और उम्मीद है कि जल्द ही हमें फिल्म देखने को मिलेगी।


abhishek kapoorChandigarh Kare Aashiqui filmAyushmann Khurrana and Vaani Kapoor
loading...