main page

हथेली पर समेट ली थी सुशांत ने अपनी दुनिया, जीवन को काटकर लिखा था- मौत भेदभाव नहीं करती

10 December, 2020 12:24:03 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 6 महीने होने वाले हैं। उनके चाहने वालों को अब तक यकीन नहीं होता कि वह इस दुनिया में नहीं। सुशांत एक ऐसा नाम जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 6 महीने होने वाले हैं। उनके चाहने वालों को अब तक यकीन नहीं होता कि वह इस दुनिया में नहीं। सुशांत एक ऐसा नाम जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

Bollywood Tadka

जब सुशांत के सुसाइड की खबर सामने आई थी तब हर किसी के जहन में यही बात आई थी कि एक हंसते मुस्कुराते चहेरे वाले एक्टर को ऐसा क्या गम था जो उसने ये कदम उठाया। चाहे आज सुशांत हमारे बीच नहीं है लेकिन चाहने वालें उन्हें लगातार याद करते हैं।

Bollywood Tadka

 फैंस आए दिन सुशांत की लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में सुशांत की फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सुशांत की हथेली की है। दरअसल,हाल ही में केदारनाथ की रिलीज को दो साल पूरे हुए है। इस मौके पर डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत की हथेली की तस्वीर शेयर कर एक किस्सा फैंस को बताया है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सुशांत के हाथ पर काफी कुछ लिखा है। जैसे- धर्म, विवाद, वादा, ईश्वर और जीवन भेदभाव नहीं करता। इसके बाद इसमें जीवन को काटकर लिखा है, मौत भेदभाव नहीं करती। इसके अलावा अपने लोगों को बचाओ, लड़की का वादा जैसा भी कुछ लिखा गया है।

Bollywood Tadka

 

इस तस्वीर को शेयर कर डायरेक्टर ने लिखा- 'मुझे याद है जब मैं स्टोरी सुना रहा था और हम मंसूर के बारे में डिसकस कर रहे थे, वह हाथ पर कुछ लिख रहा था... मैंने उससे पूछा ये क्या लिख रहा है हाथ पे... उसने कहा अपनी दुनिया समेट रहा हूं।' अभिषेक के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर सुशांत की हथेली की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। मौत की वजह सीबीआई पता लगाने की कोशिश कर रही है। 


abhishek kapoorsharesushant singh rajputhand pictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...