main page

अभिषेक कपूर की सुशांत सिंह स्टारर "केदारनाथ" ने पूरे किए 4 साल

Updated 07 December, 2022 02:27:29 PM

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित सुशांत सिंह राजपूत की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक, केदारनाथ के आज 4 साल हो गए है। जिस फिल्म ने सारा अली खान को पहचान दी, वह रिलीज़ होते ही तुरंत हिट हो गई, और इसके सॉन्ग अभी भी किसी भी फिल्म के सबसे अधिक देखे जाने वाले गानों में से हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित सुशांत सिंह राजपूत की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक, केदारनाथ के आज 4 साल हो गए है। जिस फिल्म ने सारा अली खान को पहचान दी, वह रिलीज़ होते ही तुरंत हिट हो गई, और इसके सॉन्ग अभी भी किसी भी फिल्म के सबसे अधिक देखे जाने वाले गानों में से हैं। यह फिल्म इसलिए भी खास थी क्योंकि इसमें सुशांत सिंह राजपूत के सबसे प्रिय किरदारों में से एक मंसूर को दिखाया गया था। जब लोग अभिनेता के बारे में सोचते हैं तो लोग केदारनाथ में उनके परफॉर्मेंस को याद करते हैं।

फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने अपनी यादों को साझा करते हुए कहा, “फिल्म शुरू से अंत तक एक साहसिक थी। खुद की परिकल्पना करते हुए, हम जानते थे कि हम एक कठिन लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन अब भी इसके बारे में सोचते हुए, इसे बनाने के लिए जो सरासर धैर्य, जुनून और समर्पण लगा है, वह हमारी रीढ़ को हिला देता है। मैं बेहद आभारी हूं कि हमने इसे बनाया और मुझे सुशांत के साथ फिर से काम करने और शुद्ध ऊर्जा के बल का अनुभव करने का मौका मिला। मैं वास्तव में मानता हूं कि मंसूर की भूमिका निभाना सुशांत के बेहतरीन कामों में से एक था।

फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया, जो कहानी से प्रभावित हुए और उन्हें लगा कि उन्होंने भी फिल्म के पात्रों के साथ यात्रा की है। जहां यह फिल्म पूरे देश और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिलों को छू गई, वहीं फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने हमें चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ एक और शानदार हिट दी। वह वर्तमान में भी कुछ अलग परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Abhishek KapoorSushant SinghKedarnathcompletes 4 years

loading...