main page

ऐसी दिखती हैं 'केदारनाथ' के डायरेक्टर की पत्नी, सुजैन खान के साथ रेस्टारेंट के बाहर हुई स्पॉट

Updated 10 August, 2019 04:01:12 PM

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ''केदारनाथ'' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को उनकी पत्नी के साथ मुंबई में एक रेस्टारेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम.  सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के डायरेक्टर अभिषेक कपूर को उनकी पत्नी के साथ मुंबई में एक रेस्टारेंट के बाहर स्पॉट किया गया। अभिषेक के साथ सुजैन खान भी नजर आई और इस दौरान सुजैन खान और अभिषेक की आंखों में कुछ देखते हुए दिखी। तस्वीरों में इनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली।     

Bollywood Tadka

अभिषेक कपूर के पिता प्रसन कपूर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर थे। उन्होंने 'प्यासा सावन', 'खुशबू' और 1985 में आई 'सरफरोश' जैसी कई फिल्में बनाई हैं। अभिषेक ने बॉलीवुड में डेब्यू बतौर एक्टर 1996 में फिल्म उफ... से किया था और उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना नजर आई थी। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और अभिषेक के करियर को ब्रेक लग गया। इसके बाद अभिषेक डायरेक्शन की फील्ड में उतर गए। उन्होंने काई पो चे, रॉक ऑन, आर्यन और केदारनाथ जैसी कई फिल्में बनाई। 

Bollywood Tadka

अभिषेक की पत्नी का नाम प्रज्ञा यादव है। जिस से उन्होंने 2015 में शादी की है। अभिषेक की एक बहन भी हैं अपर्णा कपूर जो कि सिंगर हैं। 

Bollywood Tadka

अभिषेक कपूर, पत्नी प्रज्ञा यादव और सुजैन खान   

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Abhishek KapoorIndian film actordirector and producer  Abhishek KapoorAbhishek Kapoor wifekedarnaath

loading...