main page

कमल हासन की 'इंडियन 2' में विलेन बनेंगे अभिषेक, अजय-अक्षय ने किया था Reject

Updated 21 January, 2019 11:32:00 AM

एक्टर कमल हासन की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि अभिषेक बच्चन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

मुंबई: एक्टर कमल हासन की अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में अब खबरें सामने आ रही हैं कि अभिषेक बच्चन भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक अभिषेक और फिल्म निर्माताओं की ओर से कोई बयान सामने नही आया है। 

Bollywood Tadka, अभिषेक बच्चन इमेज, कमल हसन इमेज,

खबरों के मुताबिक फिल्म में कमल के अलावा तमिल स्टार सिम्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेंगे। अब खबरे हैं कि उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। वहीं, इसी रोल के लिए अभिषेक को भी अप्रोच किया जा सकता है। 

Bollywood Tadka, अभिषेक बच्चन इमेज, कमल हसन इमेज,

अजय-अक्षय ने ठुकराई फिल्म

कमल की फिल्म इंडियन 2 का ऑफर अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सितारों को भी मिला था, लेकिन अपने पुराने कमिटमेंट्स के चलते ही दोनों स्टार्स ने इस फिल्म को ठुकरा दिया। बता दें कि इस फिल्म में कमल सेनापति का रोल निभाने वाले है। वहीं, काजल अग्रवाल लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखने वाली हैं।  

 

: Neha

abhishek  bachchan hindi newsKamal Haasan hindi newsindian 2Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...