main page

Breathe into the shadows:अमित साध के करिदार की अभिषेक ने की तारीफ, कहा- Well done

11 July, 2020 01:19:06 PM

अमेजन प्राइम वीडियो का क्राइम ड्रामा :ब्रीद: इन टू द शैडोज़'' बीते दिन रिलीज हो चुकी है और इसे रोंगटे खड़े कर देनी वाली कहानी और एपिसोड के प्रत्येक मिनट में दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए खूब सरहाना मिल रही है।सीरीज में कबीर सावंत के रूप में अमित साध की परफॉर्मेंस ने अभिषेक बच्चन का दिल जीत लिया है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो का क्राइम ड्रामा :ब्रीद: इन टू द शैडोज़' बीते दिन रिलीज हो चुकी है और इसे रोंगटे खड़े कर देनी वाली कहानी और एपिसोड के प्रत्येक मिनट में दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए खूब सरहाना मिल रही है।सीरीज में कबीर सावंत के रूप में अमित साध की परफॉर्मेंस ने अभिषेक बच्चन का दिल जीत लिया है।

अभिषेक बच्चन ने की अमित साध की तारीफ
अमित साध ने सीरीज में  किरदार में ढलने की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए ट्वीट किया। जिस पर अभिषेक बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि बहुत खूब।

हिट साबित हुई सीरीज
दूसरे सीजन की घोषणा ने सभी के बीच हलचल पैदा कर दी थी और दर्शक बेसब्री से इसका इंतज़ार कर रहे थे। कहना गलत नहीं होगा, निर्माता सभी की अपेक्षाओं पर खरे उतरे है और श्रृंखला एक बहुत बड़ी हिट साबित हो रही है। इस सीरी के साथ अभिषेक बच्चन ने अपना डिजिटल डेब्यू भी चिह्नित किया है।

यह सीरीज अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई और निर्मित की गई है और मयंक शर्मा द्वारा रचित और निर्देशित की गई है। शो को भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने चतुराई से लिखा है। इस सीरीज के साथ प्रशंसित अभिनेता अमित साध एक बार फिर वरिष्ठ निरीक्षक कबीर सावंत की अपनी पुरस्कार विजेता भूमिका में नज़र आएंगे। और साथ ही इस सीरी में निथ्या मेनन और सैयामी खेर भी प्रमुख भूमिका निभा रही है। तो जाइये, आप भी इस सीरीज का आनंद उठाइये!


Breathe into the shadowsreviewabhishek bachchanamit sadh
loading...