main page

दिवाली प्लान पर बोले अभिषेक बच्चन-'इस साल हमने एक फैमिली मेंबर खोया, ऐसे में कौन पार्टी करेगा?'

Updated 08 November, 2020 10:13:14 AM

महानायक अमिताभ बच्चन हर साल दिवाली पर अपने घर में ग्रैंड पार्टी होस्ट करते हैं। लेकिन बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि इस बार बच्चन हाउस के यहां ऐसी कोई पार्टी नहीं होगी। वहीं अब इस खबर की अमिताभ के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी पुष्टि कर दी है।

मुंबई: महानायक अमिताभ बच्चन हर साल दिवाली पर अपने घर में ग्रैंड पार्टी होस्ट करते हैं। लेकिन बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि इस बार बच्चन हाउस के यहां ऐसी कोई पार्टी नहीं होगी। वहीं अब इस खबर की अमिताभ के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी पुष्टि कर दी है।

Bollywood Tadka

जूनियर बच्चन ने इंटरव्यू में कहा- 'यह सच है कि इस साल हमारे परिवार में एक सदस्य की मौत हुई है। मेरी बहन (श्वेता) की सास (रितु नंदा) का निधन हुआ है। ऐसे समय में कौन पार्टी करेगा?' बता दें कि 14 जनवरी को रितु नंदा के निधन के बाद उनके भाई और बिग बी के खास दोस्तों में से एक ऋषि कपूर भी 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह गए।

Bollywood Tadka

इसके अलावा कोरोना वायरस की वजह से बच्चन फैमिली ने दिवाली की पार्टी ना करने का फैसला लिया गया है।  इसी साल जुलाई में बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। सभी को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इनमें सबसे पहले ऐश्वर्या और आराध्या रिकवर हुई थीं। वहीं 22 दिन तक आइसोलेशन वार्ड में रहने के बाद अमिताभ 2 अगस्त को डिस्चार्ज हो गए थे जबकि अभिषेक 28 दिन बाद घर लौट पाए थे।
 


abhishek bachchanrevealsbachchan familydiwali partyamitabh bachchanritu nandarishi kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...