main page

'याद आती है' के साथ अभिषेक सिंह और हार्डी संधू आए साथ

Updated 28 March, 2023 01:50:03 PM

मल्टी टैलेंटेड एक्टर अभिषेक सिंह एक बार फिर संगीत प्रेमियों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्होंने एक गाने के लिए खूबसूरत अस्मिता सूद और म्यूजिक मैस्ट्रो 'हार्डी संधू' के साथ हाथ मिलाया हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मल्टी टैलेंटेड एक्टर अभिषेक सिंह एक बार फिर संगीत प्रेमियों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्होंने एक गाने के लिए खूबसूरत अस्मिता सूद और म्यूजिक मैस्ट्रो 'हार्डी संधू' के साथ हाथ मिलाया हैं। 'याद आती है' नाम का ये गाना लोगों के दिलों को झकझोरने वाला है। इस गाने में अभिषेक डैसिंग अवतार में नजर आए हैं। वैसे अभिषेक सिंह पहले भी म्यूजिक वीडियोज में अपनी मौजूदगी से सभी को अपना दीवाना बना चुके हैं और  अब इस लेटेस्ट नबंर के साथ उनका यही जादू फिर से नजर आएगा।

अभिषेक सिंह ने अपनी काबिलियत को लगातार साबित किया हैं, क्योंकि उनके म्यूजिक वीडियो ने व्यूवरशिप के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। इसका पूरा क्रेडिट उनके शानदार व्यक्तित्व और बेहतर एक्टिंग स्किल्स को जाता है जिसके वजह से वो दर्शकों के साथ तुरंत जुड़ जाते हैं। 'याद आती है' में उन्होंने हार्डी संधू के साथ काम किया हैं, जो भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा नामों में से एक हैं। ऐसे में आईएएस अधिकारी अभिषेक को एटंरटेनमेंट की दुनिया में  सफलता के पायदान पर चढ़ते हुए देखना काफी शानदार है। अभिषेक निस्संदेह देश में टॉप रेटेड म्यूजिक वीडियोज में बार-बार प्रदर्शित होने वाले सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

इसे लेकर उत्साहित अभिषेक ने साझा किया, “इस तरह के मधुर गीत - याद आती है का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है। यह पांचवां संगीत वीडियो है जिसका मैं हिस्सा हूं और मैं वास्तव में पूरे अनुभव से रोमांचित हूं। हार्डी मेरे भाई की तरह हैं और उनके साथ काम करना एक अच्छी बात है। हमें पूरा विश्वास है कि इस भावपूर्ण रचना और वीडियो प्रस्तुति को पूरी दुनिया के म्यूजिक लवर्स पसंद और प्यार करेंगे। यह वीडियो उन पुलिस अधिकारियों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने ड्यूटी के दौरान अपने प्रियजनों को खोया है।”

वहीं, हार्डी संधू ने कहा, '''याद आती है' प्यार और लालसा की कहानी है जो हर सुनने वाले के दिल को छूएगा। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह ट्रैक अभिषेक सिंह के साथ मेरा पहला सहयोग है, जो मेरे लिए किसी भाई से कम नहीं है। हालांकि यह एक साधारण गीत है, मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा क्योंकि इसके बोल बहुत गहरे और प्रभावशाली हैं।

'याद आती है' हर कोने में म्यूजिक के साथ एक कनेक्शन बिठाने का वादा करता है। हार्डी की सुरीली आवाज और अभिषेक सिंह की पावर-पैक परफॉर्मेंस इसे निश्चित रूप से चार्टबस्टर बनाता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Abhishek SinghHardy Sandhucome together with Yaad Aati Hai

loading...