main page

ड्रग्स मामले में सामने आया अबिगेल पांडे और सनम जौहर का नाम, ड्रग पैडलर अनुज केशवानी से है संबंध

Updated 23 September, 2020 03:25:22 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी एक्टिव है। अब तक एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कई ड्रग आरोपियों को अपनी हिरासत में ले चुकी है। इनके साथ ही कई बॉलीवुड कई स्टार्स पर भी एनसीबी की राडार है। अब हाल ही में टीवी कपल अबिगेल पांडे और सनम जौहर का नाम

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी काफी एक्टिव है। अब तक एनसीबी की टीम रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत कई ड्रग आरोपियों को अपनी हिरासत में ले चुकी है। इनके साथ ही कई बॉलीवुड कई स्टार्स पर भी एनसीबी की राडार है। अब हाल ही में टीवी कपल अबिगेल पांडे और सनम जौहर का नाम सामने आया है।

Bollywood Tadka


ड्रम मामले में नाम सामने आने के बाद कपल पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों स्टार्स के ड्रग पैडलर अनुज केशवानी से संबंध हैं। अब एनसीबी कपल से ड्रग वाले एंगल से पूछताछ करेगी।

Bollywood Tadka


बता दें अबिगेल पांडे टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वो साजन घर जाना है, हमसे है लाइफ और क्या दिल में है जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी है। वहीं सनम जोहर भी टीवी स्टार है और अबिगेल के बॉयफ्रेंड भी हैं।  
 
 

: suman prajapati

Abigail PandeSanam Joharallegedlylinkeddrug peddlersBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News

loading...