main page

बेबी गर्ल की मां बनेंगी अनुष्का शर्मा, एक ज्योतिषी ने की है भविष्यवाणी

08 January, 2021 04:11:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी 2021 में पैरंट्स बनने वाले हैं। बुधवार शाम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई में डॉक्टरर के क्लिनिक के बाहर देखा गया था। उनको डॉक्टर के यहां देखकर उनकी डिलिवरी के कयास तेज हो गए। जहां एक तरफ सभी फैंस और उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी 2021 में पैरंट्स बनने वाले हैं। बुधवार शाम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई में डॉक्टरर के क्लिनिक के बाहर देखा गया था। उनको डॉक्टर के यहां देखकर उनकी डिलिवरी के कयास तेज हो गए। जहां एक तरफ सभी फैंस और उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक ज्योतिषी ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि अनुष्का एक बेबी गर्ल यानी लड़की को जन्म देंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने कहा-'ज्योतिषीय रीडिंग के अनुसार विरुष्का एक राजकुमारी के माता-पिता बनेंगे। ज्योतिषीय गणनाओं और पॉवर कपल के चेहरे की रीडिंग के अनुसार, उन्हें सबसे ज्यादा संभावना एक बच्ची के होने की है। ये बच्ची पिता के लिए एक राजकुमारी होगी और अपनी मां के लिए प्रिय होगी।'

Bollywood Tadka

ज्योतिषी पंडित का यह भी कहना है कि बच्ची काफी टैलेंटेड होगी।इस भविष्यवाणी के बाद आप सभी को बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि ज्योतिषी की बातें कितनी सच होती हैं और कितनी झूठ।

Bollywood Tadka

बता दें कि हाल ही मेअनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ घर की बालकनी में बैठे देखा गया था। हालामकि अपनी ऐसी तस्वीरें खींचे जाने पर उन्होंने फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया। अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में कहा कि वह इसे लेकर पहले भी कह चुकी हूं, लेकिन अब भी उनकी प्राइवेसी में दखल जारी है।


astrologeranushka sharmavirat kohliparentsbaby girlBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...