main page

इस बार 'बेबी गर्ल' की मां बनेंगी करीना कपूर खान,ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

Updated 19 February, 2021 12:52:03 PM

एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। करीना कभी भी अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि जन्म से पहले फैंस में काफी सस्पेंस बना हुआ है कि इस बार बेबो बेटी को जन्म देंगी या बेटे को। अब हाल ही में एक ज्योतिष ने करीना के दूसरे बच्चे को लेकर भविष्यवाणी की है।

मुंबई: एक्ट्रेस करीना कपूर और एक्टर सैफ अली खान के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। करीना कभी भी अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालांकि जन्म से पहले फैंस में काफी सस्पेंस बना हुआ है कि इस बार बेबो बेटी को जन्म देंगी या बेटे को। अब हाल ही में एक ज्योतिष ने करीना के दूसरे बच्चे को लेकर भविष्यवाणी की है।

Bollywood Tadka

ज्योतिष के मुताबिक, इस बार करीना कपूर खान बेबी गर्ल की मां बनेगी। बता दें यह वही ज्योतिष हैं, जिन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चे को लेकर भविष्यवाणी की थी और उनकी बेटी को लेकर की गई भविष्यवाणी वाकई में सच हुई थी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना फरवरी के दूसरे हफ्ते में बेबी को जन्म देने वाली थीं, लेकिन यह लेट हो गया। वह अब किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं और फैंस को भी उनके दूसरे बच्चे को जन्म देने का बेसबरी से इंतजार है।  

Bollywood Tadka

बता दें, सैफ अली खान भी चौथे बच्चे के पिता बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। बीते गुरुवार उन्हें हाथ में कुछ खिलौने लिए मुंबई में घर के बाहर स्पॉट किया गया था। सैफ की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Content Writer: suman prajapati

kareena kapoorsaif ali khanbaby girlastrologerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...