main page

सुप्रिया पाठक के मुताबिक 'होम शांति' है लगभग हर घर की कहानी

Updated 04 May, 2022 12:52:30 PM

वेटेरन अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने अपनी विशेष भूमिकाओं के माध्यम से विभिन्न अवसरों पर हमें हंसाया है। उनका सहज अभिनय और प्यारी मुस्कान सभी आयु वर्ग के दर्शकों के बीच पसंदीदा रही है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वेटेरन अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने अपनी विशेष भूमिकाओं के माध्यम से विभिन्न अवसरों पर हमें हंसाया है। उनका सहज अभिनय और प्यारी मुस्कान सभी आयु वर्ग के दर्शकों के बीच पसंदीदा रही है। डिज़नी + हॉटस्टार पर उनका आने वाला शो 'होम शांति' एक स्लाइस ऑफ लाइफ सीरीज है जो एक ऐसे परिवार की कहानी बताता है जो अपना घर बनाने वाले हैं। इस खूबसूरत परियोजना का हिस्सा होने और सरला की भूमिका निभाते हुए, सुप्रिया ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि यह कहानी सभी दर्शकों के साथ कैसे प्रतिध्वनित होगी।

इस पर बात करते हुए सुप्रिया पाठक ने कहा, "मुझे लगता है कि होम शांति लगभग हर घर की कहानी है और ऐसे ही उदाहरण होंगे जो मेरे जीवन में हुए होंगे और यह सरला के जीवन में भी हुआ। मेरा मतलब है आपके बच्चों के साथ संबंध, आपकी बेटी या आपके बेटे के साथ, फिर आपके पति के साथ संबंध। मुझे लगता है कि ये सामान्य प्रकार के अनुभव हैं जो मुझे लगता है कि हर किसी ने अपने तरीके से किया होगा, इतनी छोटी छोटी चीजें जो आप जानते हैं, आश्चर्य की बात है, इस तरह की चीजें होती हैं जो मुझे लगता है कि हर परिवार में होती है। मुझे लगता है कि वास्तविक जीवन में मेरे साथ ऐसा होता है और फिर मुझे शो में सरला के रूप में इससे गुजरना पड़ा है, इसलिए जन्मदिन पर दिया गया सरप्राइज या ऐसा कुछ हमेशा एक को बहुत खुशी देता है और मुझे लगता है कि ऐसा ही कुछ हुआ मेरे वास्तविक जीवन के साथ-साथ शो में भी।”

बता दें, इस कहानी लेखक अक्षय अस्थाना, आकांक्षा दुआ, निधि बिष्ट, मयंक पांडे, निखिल सचान और सौरभ खन्ना द्वारा लिखा गया। वहीं इसका निर्माण पोशम पा पिक्चर्स का है जो 6 मई को डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

हॉटस्टार स्पेशल प्रस्तुत करता है होम शांति एक हास्य हिंदी अखबार के कॉलमिस्ट उमेश जोशी, उनकी रिटायर्ड सरकारी स्कूल की वाईस-प्रिंसिपल पत्नी सरला जोशी और उनके दो 22 और 16 वर्ष के दो बच्चे जिज्ञासा जोशी और नमन जोशी, जिनके जीवन के इर्द-गिर्द इसकी कहानी घूमती है। इस सीरीज में देहरादून के इस मध्यवर्गीय परिवार की यात्रा को देखने मिलेगा, जो एक आम से लगने वाली प्यारी सी कहानी है, फिर भी उन सभी लोगों के लिए खास है, जो एक दिन अपना खुद का घर बनाना चाहते हैं। होम शांति एक मजेदार कहानी है, जिसमें माता-पिता और भाई-बहनों के बीच के खूबसूरत संबंधों की झलक के साथ, मिलकर मुश्किलों का सामना किस तरह से करने पर आधारित है।
 
तो 6 मई को हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुत होम शांति में जोशी परिवार को अपने सपनों का घर बनाने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार को ट्यून करना ना भूलें।

Content Writer: Deepender Thakur

Supriya PathakHome Shantiसुप्रिया पाठक

loading...