main page

सीबीआई के हाथ लगी सुशांत की विसरा रिपोर्ट, बॉडी में नहीं मिला किसी तरह का जहर

29 September, 2020 12:58:33 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। एक्टर की मौत के बाद से ही पुलिस लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम इस केस में काफी एक्टिव हैं औप सुशांत की मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। सीबीआई की अधिकतर जांच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और अटॉप्सी रिपोर्ट के ऊपर टिकी हुई थी, जो कि हाल ही में AIIMS ने सीबीआई के हाथों सौंप दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 3 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर गया है। एक्टर की मौत के बाद से ही पुलिस लेकर सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम इस केस में काफी एक्टिव हैं औप सुशांत की मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं। सीबीआई की अधिकतर जांच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) की प्राइमरी रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट और अटॉप्सी रिपोर्ट के ऊपर टिकी हुई थी, जो कि हाल ही में AIIMS ने सीबीआई के हाथों सौंप दी है। सुशांत की विसरा रिपोर्ट को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स की मानें तो, विसरा रिपोर्ट से साफ होता है कि सुशांत की मौत बॉडी में जहर मिलने से नहीं हुई है।  एम्स के डॉक्टरों को सुशांत के शरीर में किसी तरह का ऑर्गेनिक पॉइज़न नहीं मिला है। साथ ही फोरेंसिक टीम ने कूपर अस्पताल पर सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर सवाल उठाया है। 

Bollywood Tadka
सीबीआई ने अपने बयान में कहा है कि अभी तक सुशांत मामले में किसी निषकर्ष तक नहीं पहुंचा जा सका है। हर एक ऐंगल से मामले की जांच चल रही है। इस केस में एम्स के विशेषज्ञ डॉक्टर सुधीर गुप्ता की राय अहम होगी। उनके फैसले के बाद ही सीबीआई इस बात का फैसला करेगी कि इस केस में कार्रवाई आत्महत्या के एंगल से होगी या हत्या के एंगल से।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। जिसके बाद खबरें आईं थीं कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है। सुशांत के कमरे पर पहुंचते ही पुलिस ने मामला अपने हाथ ले लिया था। एक्टर के चाहने वालों का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, ब्लकि उनका मर्डर हुआ है। अब सीबीआई और ईडी इन्हीं सब ऐंगल्स को लेकर जांच कर रही है।


Sushant singh rajputviscera reportpoisonbody Bollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...