main page

50 की अंचित कौर ने ऑनस्क्रीन बेटी निया संग बिकिनी में दिए पोज, हसीनाओं ने बढ़ाया 'जमाई राजा 2' के सेट का तापमान

Updated 29 November, 2020 03:17:14 PM

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने बिकिनी लुक की वजह चर्चा में हैं। बीते कई दिनों से निया एक के बाद एक अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इतना ही नहीं निया शर्मा ने अपनी ऑनस्क्रीन मां अंचित कौर की बिकिनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने बिकिनी लुक की वजह चर्चा में हैं। बीते कई दिनों से निया एक के बाद एक अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इतना ही नहीं निया शर्मा ने अपनी ऑनस्क्रीन मां अंचित कौर की बिकिनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में 50 की अंचित कौर रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं निया सी ग्रीन कलर की बिकिनी दिखीं। ये तस्वीरें निया के शो 'जमाई राजा 2' के सेट के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

इन दोनों हसीनाओं का बिकिनी लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इससे पहले निया ने अपने को-स्टार रवि दूबे के साथ तस्वीरें शेयर की थी।

Bollywood Tadka

उन तस्वीरों में निया ब्लैक एंड गोल्डन कलर की बिकिनी में दिखीं थी। वहीं रवि शर्टलेस थे। कपल समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में पोज देता नजर आया था।  

Bollywood Tadka

बता दें कि निया और  रवि का नया शो  जमाई राजा 2.0 का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। निया और रवि की जोड़ी को फैंस ने जमाई राजा सीजन 1 में खूब पसंद किया था। 

: Smita Sharma

jamai raja 2achint kaurposeson screen daughternia sharmabikiniLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...