main page

लड़कियों को ही रेप कारण बताने वालों को सिमी ग्रेवाल ने दिखाया आईना, ट्वीट पढ़कर आंखें खुली रह जाएंगी

13 October, 2020 04:38:51 PM

दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ताजातरीन मुद्दों पर अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं हटती। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने देश में फैले रेप के मुद्दे पर अपनी राय रखी। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर लड़कियों को ही रेप का कारण बताने वालों पर जमकर भड़ास निकाली। इसके साथ ही इस मुद्दे को कोरोना जैसी बीमारी के साथ जोड़कर समाज को आईना दिखाया।

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ताजातरीन मुद्दों पर अपनी राय रखने में कभी पीछे नहीं हटती। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने देश में फैले रेप के मुद्दे पर अपनी राय रखी। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर लड़कियों को ही रेप का कारण बताने वालों पर जमकर भड़ास निकाली। इसके साथ ही इस मुद्दे को कोरोना जैसी बीमारी के साथ जोड़कर समाज को आईना दिखाया। 

Bollywood Tadka

सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। इसके साथ  सिमी ने लिखा, 'कोविड- 19 में जिंदगी एक औरत की तरह हो गई है।' सिमी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसके पॉइंटर्स कुछ इस प्रकार हैं।

Bollywood Tadka

 

सिमी गरेवाल ने लिखा- 
क्या आप बाहर कदम रखने से डरते हैं?
क्या आप चिंतिंत हैं कि आपने अपना चेहरा पर्याप्त रूप से ढका है या नहीं? 
क्या आप किसी दूसरे के टच करने के बारे में सोचकर ही डर जाते हैं?
क्या आप इस बारे में चिंतिंत हैं कि जो व्यक्ति सुरक्षित दिख रहा है, वह अंदर से बीमार है? 
क्या यह आपको डरा देता है कि अगर आपने इसके सामने घुटने टेक दिए तो आप पर ही दोष मढ़ दिया जाएगा और कोई आपकी मदद करने को तैयार नहीं होगा।

पोस्ट के आखिर में लिखा है- 'बधाई हो। आखिरकार आप समझ चुके हैं कि उस समाज में महिलाओं पर प्रतिदिन क्या गुजरती होगी जहां पर रेप के लिए उन्हें ही दोषी ठहराया जाता है।' उनके इस ट्वीट लोगों ने काफी पसंद किया है। यह 1500 से अधिक बार रीट्वीट हो चुका है।

Bollywood Tadka

 

इससे पहले सिमी ग्रेवाल ने मीडिया पर भी निशाना साधा था। सिमी ने एक ट्वीट कर कहा था- इन न्यूज चैनल्स ने सारी हदें पार कर दी हैं। टीआरपी के लिए ये स्टार्स का यूज करते हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लेखक और पत्रकार जैक मॉनरोई का एक कोट शेयर किया। कोट में लिखा था- 'अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब ना तो झूठ बोलने और बदनाम करने की स्वतंत्रता है और ना ही नफरत फैलाने या अभद्र भाषा इस्तेमाल करना है।


simi garewalcorona lifesociety eyesrape caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...