main page

अमित साध की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, कुछ दिन पहले ही अभिषेक बच्चन संग की थी वेब सीरीज की डबिंग

13 July, 2020 01:34:34 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। बीते 24 घंटो में कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। शनिवार को जहां बच्चनअमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। उसके बाद संडे की दोपहर को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। बीते 24 घंटो में कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आए। शनिवार को जहां बच्चनअमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। उसके बाद संडे की दोपहर को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए।

Bollywood Tadka

वहीं अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद उनकी वेब सीरीज 'ब्रीदः इंटू द शैडोज' के को-स्टार अमित साध ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। हाल ही में अमित साध की रिपोर्ट सामने आई है। अमित का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने लिखा-'आपकी सभी की प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। यह एक मौका है जिस पर मैं कह सकता हूं कि मैं निगेटिव हूं। जो भी लोग इससे लड़ रहे हैं उनके लिए मेरी प्रार्थनाएं है। एकजुटता एकमात्र ताकत है।'

Bollywood Tadka

बता दें कि जूनियर बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड हडंकप मचा हुआ है। बीते दिनों एक्टर वेब सीरीज 'ब्रीद : इनटू द शैडो' की डबिंग के सिलसिले में साउंड एंड विडन स्टूडियो गए थे। जहां अमित साध भी जाते थे। इसी सिलसिले में एक्टर ने भी अपना टेस्ट करवाया जो अब निगेटिव आया है। रिपोर्ट आने के बाद रिकॉर्डिंग के लिए मशहूर साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को भी कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है।
 


 


actoramit sadhcovid 19testnegativeAbhishek BachchancoronavirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...