main page

'यूं तो मैंने बुलंदियों के हर निशान को छुआ पर जब पापा ने कंधे पे उठाया तो आसमान को छुआ' अनुपम खेर की पंक्तियों ने जीता फैंस का दिल

Updated 20 June, 2021 02:47:33 PM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने विचारों को ट्वीट या वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर करत हैं।उन्होंने कई बार ट्विटर पर वीडियोज शेयर किए हैं और उनकी आंखें आंसुओं से डबडबा गई।  हाल ही में फादर्स डे पर अनुपम खेर ने ट्विटर पर कविता की कुछ पंक्तियां शेयर की।  इसके साथ उन्होंने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।अनुपम ने लिखा-''यूं तो मैंने बुलंदियों के हर निशान को छुआ, पर जब पापा ने कंधे पे उठाया तो आसमान को छुआ।''

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने विचारों को ट्वीट या वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर करत हैं।उन्होंने कई बार ट्विटर पर वीडियोज शेयर किए हैं और उनकी आंखें आंसुओं से डबडबा गई।  हाल ही में फादर्स डे पर अनुपम खेर ने ट्विटर पर कविता की कुछ पंक्तियां शेयर की।  इसके साथ उन्होंने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

अनुपम ने लिखा-'यूं तो मैंने बुलंदियों के हर निशान को छुआ, पर जब पापा ने कंधे पे उठाया तो आसमान को छुआ।' अब उनकी ये पंक्तियां चर्चा में बनी हुई हैं। सैकड़ों ट्विटर यूजर्स और उनके फैंस ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'कश्मीर फाइल्स', 'नौटंकी'  में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्होंने सूरज बड़जात्या की भी एक फिल्म साइन की है। पर्ससनल लाइफ की बात करें तो अनुपम खेर इन दिनों  अपनी एक्ट्रेस पत्नी किरण खेर की देखभाल में बिजी हैं। बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों  ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।


ActorAnupam Kherlovely postFather DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...