main page

अभिनेता अर्सलान गोनी करने जा रहे है, एकता कपूर की दो वेब सीरीज से डेब्यू

14 February, 2020 05:38:37 PM

अर्सलान गोनी ने 2017 में रिलीज हुई मूवी ''जिया और जिया'' से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। वह एकता कपूर की इन दो वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रहे हैं।

नई दिल्ली। अभिनेता अर्सलान गोनी, जिन्होंने 2017 में रिलीज हुई मूवी 'जिया और जिया' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। वे अब ऑल्ट बालाजी की आगामी वेब सीरीज, 'मैं हीरो बोल रहा हूँ' में जल्द नजर आने वाले है। ये सीरीज 1980 के दशक से 1990 के दशक की अवधि में निर्धारित है। इस सीरीज में अर्सलान एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में नजर आने वाले है।

 

हक से 2 में नजर आएंगे अर्सलान
इसके अलावा वह 'हक से 2' में भी नजर आएंगे, जिसकी घोषणा एकता कपूर ने बहुत पहले ही कर दी थी। अर्सलान ने अपने करियर की नयी दिशा ढूंढ ली है। वह एक साथ दो वेब सीरीज कर रहे है और तेजी से अपने करियर में आगे बढ़ भी रहे है, और यह उनकी जिन्दगी में बदलाव के साथ एक बेहतरीन शुरुआत है।
  

 

अर्सलान गोनी ने कही ये बात
अर्सलान गोनी का कहते है,'मुझे कंटेंट से बहुत लगाव है, मुझे अगर कहानी पसंद आयी तो में जरूर करूँगा, बिना किसी प्लेटफार्म की परवा किये। मैं 'मैं हीरो बोल रहा हूँ' के कहानी से काफी प्रभावित था और इस अवसर को इनकार नहीं कर सकता था। यह निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला है। मेरे लिए दर्शकों के सामने अपनी प्रतिभा दिखाने का यह एक शानदार अवसर है।और मैं चाहूंगा की ये दोनों वेब सीरीज आप जरूर देखें।

 

 वकीलों के परिवार से तालुख रखते है अर्सलान गोनी
अर्सलान गोनी कश्मीर के रहने वाले है और वह से ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अपना रास्ता बनाया है। वे कश्मीर में उच्च रैंक वाले सरकारी अधिकारियों और वकीलों के परिवार से तालुख रखते है। आपको ये भी बता दे की अर्सलान गोनी के भाई अली गोनी भी टेलीविजन इंडस्ट्री में बड़े नामो में शुमार है। लेकिन अब अर्सलान भी अपनी नयी पारी के लिए पूरी तरह तैयार है और अपने अभिनय से सभी को मंत्र मुख करेंगे।


arslan gonijia aur jiaekta kapoorweb seriesbollywood news
loading...