main page

ड्रग्स केस में एक्टर दिलीप ताहिल का बेटा ध्रुव गिरफ्तार, सामने आई ड्रग पेडलर से की व्हाट्सएप चैट

06 May, 2021 09:12:52 AM

एक्टर दिपील ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। ध्रुव से 35 ग्राम एमडी ड्रग्स भी जब्त हुई है। ध्रुव पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने के आरोपी मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है। दोनों के बीच ड्रग्स के लिए की गई व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा हुआ है।

मुंबई. एक्टर दिपील ताहिल के बेटे ध्रुव ताहिल को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। ध्रुव से 35 ग्राम एमडी ड्रग्स भी जब्त हुई है। ध्रुव पर ड्रग्स खरीदने और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने के आरोपी मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर करने का आरोप है। दोनों के बीच ड्रग्स के लिए की गई व्हाट्सएप चैट से इस बात का खुलासा हुआ है।

Bollywood Tadka
जानकारी के अनुसार, ध्रुव मार्च 2019 से मुजम्मिल अब्दुल रहमान शेख नाम के एक ड्रग पेडलर के संपर्क में था। मुजम्मिल को कुछ दिन पहले मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया था और जांच के दौरान उसने ध्रुव को ड्रग्स सप्लाई करने की बात कबूल की थी। मुजम्मिल के मोबाइल की जांच करते हुए पता चला कि ध्रुव व्हाट्सएप चैट के जरिए लगातार मुजम्मिल शेख के संपर्क में था। उसने कई बार शेख से ड्रग्स मंगवाया था। ऐसे में बुधवार को ध्रुव के घर पर छापा मारा गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Bollywood Tadka
बता दें फिलहाल, ध्रुव की गिरफ्तारी पर दिलीप ताहिल का कोई बयान सामने नहीं आया है। पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि ध्रुव ने मुजम्मिल को कई बार ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किए थे। पुलिस ने ध्रुव को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka


actor dalip tahilson dhruv tahilarresteddrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...