main page

आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म 'अंधाधुन' का रीमेक बनाएंगे धनुष

Updated 07 June, 2019 02:00:35 AM

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष इन दिनों काफी चर्चा में हैं। धनुष यंग जनरेशन के यंग टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं। वह साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। धनुष ने आनंद एल राय के साथ रांझणा फिल्म में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। धनुष...

मुंबईः दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष इन दिनों काफी चर्चा में हैं। धनुष यंग जनरेशन के यंग टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार हैं। वह साउथ इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। धनुष ने आनंद एल राय के साथ रांझणा फिल्म में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। धनुष, आयुष्मान खुराना की हिट फिल्म को तमिल में बनाना चाहते हैं।
Bollywood Tadka
धनुष ने आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को तमिल में बनाने की योजना बना रहे हैं। इसके लिए वह फिल्म के राइट्स खरीदने की प्रक्रिया में जुट गए हैं। उन्होंने कहा, यह एक शानदार फिल्म है, यह उन थ्रिलर्स फिल्मों में से हैं जिसे मैं तमिल में बनाना पंसद करूंगा।       
Bollywood Tadka
हाल ही में धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म द एक्ट्राऑडिर्नरी जर्नी ऑफ द फकीर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन केन स्कॉट ने किया है। 

: Pawan Insha

andhadhun remakeandhadhunayushmann khurranadhanushbollywoodbollywood tadka bollywood top newsbollywood hindi news

loading...