main page

साउथ एक्टर और डायरेक्टर प्रताप पोथेन का निधन, 69 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 15 July, 2022 01:52:09 PM

साउथ एक्टर और डायरेक्टर प्रताप पोथेन अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर अपने फ्लैट पर मृत पाए गए हैं। एक्टर के अचानक निधन से परिवार और फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा है।

मुंबई. साउथ एक्टर और डायरेक्टर प्रताप पोथेन अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं। एक्टर का 69 साल की उम्र में निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर अपने फ्लैट पर मृत पाए गए हैं। एक्टर के अचानक निधन से परिवार और फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा है। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रताप पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि बीमारी के चलते ही उनकी मौत हुई है। प्रताप बोथन ने मार्थंडन और शिवलापेरी पांडी सहित कई फिल्मों को डायेरक्ट किया है। इसके अलावा एक्टर ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में 100 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय भी किया। प्रताप ने पन्नीर पुष्पमंगल, आलियाथा गोलामंगल, मुदु बानी जैसी तमिल फिल्मों का भी निर्देशन किया हैं।

Bollywood Tadka
बता दें प्रताप पोथेन ने साल 1985 में मीदुम ओरु कथल कथाई फिल्म के साथ निर्देशन की शुरुआत की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था। वह आखिरी बार ममूटी की 'सीबीआई-5 द ब्रेन' में नजर आए जो कुछ महीने पहले रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

actor directorpratap pothenpassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...