main page

फिल्म 'Joker' के लिए एक्टर ने घटाया 23 किलो वजन, ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 30 August, 2019 02:06:50 AM

वोक्विन फिनिक्स का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ हैं। दरअसल वह अपनी फिल्म जोकर के सहारे काफी चर्चा में बने हुए हैं। वोक्विन फिनिक्स की इस फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज हुआ है और रिलीज हुए इस ट्रेलर में फिनिक्स अपने सबसे बेहतरीन अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म 4 अक्तूबर को रिलीज़ होने जा रही है। ये फिल्म बैटमैन के साथ जोकर के संघर्ष को कम बल्कि उसके हालातों के चलते...

लंदन: वोक्विन फिनिक्स का नाम इन दिनों हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ हैं। दरअसल वह अपनी फिल्म जोकर के सहारे काफी चर्चा में बने हुए हैं। वोक्विन फिनिक्स की इस फिल्म का फाइनल ट्रेलर रिलीज हुआ है और रिलीज हुए इस ट्रेलर में फिनिक्स अपने सबसे बेहतरीन अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। ये फिल्म 4 अक्तूबर को रिलीज़ होने जा रही है। ये फिल्म बैटमैन के साथ जोकर के संघर्ष को कम बल्कि उसके हालातों के चलते विलेन बनने की कहानी को बेहतर तरीके से बयां करेगी।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को टोड फिलिप्स ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में वोक्वीन फिनिक्स, रॉबर्ट डि नीरो, जैज़ी बीट्ज,  ब्रेट कुलेन, डगलस हॉज और डांटे ओल्सन जैसे सितारे नज़र आएंगे।

खबरों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग से पहले जोकर के किरदार के लिए फिनिक्स ने 23 किलो वजन घटाया था। हालांकि उन्हें इस बारे में कोई अंदाज़ा नहीं था कि वे अपने किरदार के लिए वजन क्यों घटा रहे हैं।
Bollywood Tadka
फिनिक्स ने कहा था कि मुझे अब भी इस किरदार के बारे में कुछ चीज़ें काफी जटिल लगती हैं और कुछ मैं समझ नहीं पाया हूं लेकिन मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।

: Pawan Insha

jokerhollywood movie hollywood and bollywoodhollywoodhindi newshollywood top newsbollywood tadkahollywoodkhabar

loading...