main page

पार्टी बनाने के लिए चंदे के रूप में मिले 30 करोड़ वापस लौटाएंगे कमल हासन

Updated 16 November, 2017 11:07:32 PM

अभिनेता कमल हासन ने राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए मिले चंदे को लौटाने का फैसला...

मुंबईः अभिनेता कमल हासन ने राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए मिले चंदे को लौटाने का फैसला किया है। एक तमिल मैगजीन में लिखे अपने सप्ताहिक लेख में उन्होंने कहा कि वो राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए चंदे के रूप में मिले पैसे को वापस करेंगे। इस दौरान 63 वर्षीय अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का दौरा करने का भी संकेत दिया।

 

बता दें हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया कि वह नया राजनीतिक दल बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हासन ने कहा कि वह पार्टी के गठन के बाद उसके लिए फंड लेंगे। हासन ने कहा, उन्हें लगता है कि नई पार्टी का गठन किए बिना उसके लिए फंड लेना गैरकानूनी है। 

 

63 साल के ऐक्टर ने कहा, 'हमें पार्टी को मजबूत बनाना होगा और उसके भविष्य का ध्यान रखना होगा। कई पार्टियों का पतन इसलिए हो गया कि नेताओं ने अगली पीढ़ी का ध्यान नहीं रखा।' 

 

बता दें कि कमल हासन इन दिनों नई राजनीतिक पार्टी बनाने के अलावा 'हिंदू आतंकवाद' पर दिए अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके खिलाफ वाराणसी की अदालत में केस भी दायर हुआ है जिसे लेकर उन्होंने कहा है कि वह वाराणसी जाएंगे और वहां मुकदमा लड़ेंगे। वाराणसी की एक अदालत ने इस मामले में दायर शिकायत पर सुनवाई के लिए 22 नवंबर की तारीख नियत की है। 

:

kamal hassanpolitical partyVaranasibollywood

loading...