main page

कमाल राशिद खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, 3 दिन और जेल की हवा खाएंगे KRK

Updated 03 September, 2022 09:43:18 AM

ट्विटर पर अक्सर विवादित ट्वीट करके  छाए रहने वाले केआरके उर्फ कमाल आर खान इस समय जेल की हवा खा रहे हैं।  मुंबई पुलिस ने 29 अगस्त को उन्हें  एयरपोर्ट से अरेस्ट कर लिया था। फिर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि उनके वकील ने जमानत याचिका कोर्ट में दायर की थी लेकिन बात नहीं बनी।

मुंबई: ट्विटर पर अक्सर विवादित ट्वीट करके  छाए रहने वाले केआरके उर्फ कमाल आर खान इस समय जेल की हवा खा रहे हैं।  मुंबई पुलिस ने 29 अगस्त को उन्हें  एयरपोर्ट से अरेस्ट कर लिया था। फिर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया था जहां से उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि उनके वकील ने जमानत याचिका कोर्ट में दायर की थी लेकिन बात नहीं बनी।

Bollywood Tadka

दरअसल, शुक्रवार 2 सितंबर को उनकी जमानत याचिका पर बोरीवली के मजिस्ट्रेट कोर्ट में सुनवाई होनी थी लेकिन उनके वकील जय यादव ने बताया कि सुनवाई सोमवार तक के लिए टाल दी गई क्योंकि जज छुट्टी पर चल रहे हैं। कोर्ट ने उनकी जमानत पर सुनवाई सोमवार 5 सितंबर तक के लिए टाल दी है।

 

Bollywood Tadka

गिरफ्तारी के चंद घंटों बाद सीने में दर्द की शिकायत

कमाल आर खान को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 30 अगस्त को 14 दिन की न्यायिक हिसारत में भेजा था लेकिन उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। फिर 1 सितंबर की रात को उन्हें आर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया गया था। जहां से उनको ये लगा कि 2 सितंबर को वो वहां से बाहर आ जाएंगे लेकिन ऐसा नहींं हुआ। उनको अभी तीन दिन और रहना होगा।

Bollywood Tadka

 

जमानत याचिका पर पुलिस और केआर के वकील का बयान 

पुलिस ने इस मामले में कहा था कि केआरके का ट्वीट साम्प्रदायिक था। उन्होंने बॉलीवुड पर्सनालिटीज को टार्गेट किया था। वहीं वकील अशोक सरगोई ने कहा कि एक्टर ने ट्वीट में सिर्फ 'लक्ष्मी बॉम्ब' पर कमेंट किया था और वह अपमानजनक नहीं था। याचिका में ये कहा गया है कि 'केआरके एक क्रिटिक हैं/ या फिल्म इंडस्ट्री के रिपोर्टर हैं।' 

Bollywood Tadka

केआरके उर्फ कमाल राशिद खान  को अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ साल 2020 में आतपत्तिजनक ट्वीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन पर आईपीसी (IPC) की धारा 153 (दंगा भड़काने के इरादे से उकसाना) और 500 (मानहानि की सजा) और आईटी एक्ट के प्रावधानों के तहत आरोप लगाए गए हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

KRKbailplea hearingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...