main page

मनजोत सिंह ने बयां किया अपना दर्द, बोले- सरदार होने के कारण मुझे रिजेक्ट कर दिया जाता था

Updated 10 July, 2019 11:54:31 PM

‘फुकरे'' फिल्म के एक्टर मनजोत सिंह काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन इन दिनों मनजोत सिंह चर्चा में हैं। मनजोत का कहना है कि सरदार होने की वजह से बॉलीवुड में कई बार उन्हें भूमिकाओं की कीमत चुकानी पड़ी। दिबाकर बनर्जी की ‘ओए लकी! लकी ओए!'' से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाले अभिनेता हालांकि सिर्फ हास्य भूमिकाओं तक खुद के सिमटने से दुखी....

मुंबईः ‘फुकरे' फिल्म के एक्टर मनजोत सिंह काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन इन दिनों मनजोत सिंह चर्चा में हैं। मनजोत का कहना है कि सरदार होने की वजह से बॉलीवुड में कई बार उन्हें भूमिकाओं की कीमत चुकानी पड़ी। दिबाकर बनर्जी की ‘ओए लकी! लकी ओए!' से बॉलीवुड में शुरुआत करने वाले अभिनेता हालांकि सिर्फ हास्य भूमिकाओं तक खुद के सिमटने से दुखी हैं। 
Bollywood Tadka
मनजोत ने एक न्यूज चैनल को दिेए इंटरव्यू में कहा, ‘‘मुझे इसलिए खारिज किया गया क्योंकि मैं सरदार हूं। ऐसा माना जाता है कि अगर कोई पगड़ी पहनता है तो वह पर्दे पर गंभीर नहीं दिख सकता और न ही वह एक्शन या ड्रामा कर सकता है। यह देखकर मुझे काफी दुख होता है क्योंकि ऐसी धारणा बन गई है कि पगड़ी पहनने वाला शख्स लोगों को सिर्फ हंसा सकता है।'' 
Bollywood Tadka
मनजोत का मानना है कि यह फिल्मकारों की अक्षमता है कि वे इससे इतर कल्पना नहीं कर पाते, जिसकी वजह से उनके जैसे कलाकार एक ही तरह की भूमिका में कैद होकर रह गए हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, ‘‘हमलोग एक्शन सीन भी कर सकते हैं, हम प्यार में भी पड़ सकते और गम में भी हो सकते हैं लेकिन लोग यही मानते हैं कि जब कहानी की मांग होगी तभी किसी सरदार को लिया जाएगा। मैं इस धारणा को तोड़ने की कोशिश कर रहा हूं। मेरा मानना है कि फिल्मकारों ने यह धारणा गढ़ी है और सिर्फ वही इसे तोड़ सकते हैं। लेकिन आज चीजें कहीं अधिक बेहतर हैं।'' इस साल मनजोत ‘स्टूडेंट्स ऑफ दी ईयर 2' में गेस्ट की भूमिका में नजर आए थे और वे 13 सितंबर को रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल' का इंतजार कर रहे हैं।

: Pawan Insha

manjit singhdreamgirlbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood khabarbollywood masalabollywood latest news

loading...