main page

57 साल के 'घोस्ट राइडर' एक्टर निकोलस केज ने 31 साल छोटी लड़की से रचाई पांचवी शादी, फंक्शन में पहुंची पूर्व पत्नियां

07 March, 2021 11:26:46 AM

फिल्म ''घोस्ट राइडर'' के एक्टर निकोलस केज बीते कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस लाइमलाइट की वजह बनी है निकोलस केज की शादी है। कुछ समय पहले ही 57 साल के निकोलस केज ने अपनी 26 साल की गर्लफ्रेंड रिको शीबाटा के साथ शादी रचाई। इस शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  रिपोर्ट्स की मानें तो निकोलस केज और उनकी गर्लफ्रेंड रिको शीबाटा ने जापानी और अमेरिकन रीति रिवाजों के साथ शादी की है।

लंदन: फिल्म 'घोस्ट राइडर' के एक्टर निकोलस केज बीते कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस लाइमलाइट की वजह बनी है निकोलस केज की शादी है। कुछ समय पहले ही 57 साल के निकोलस केज ने अपनी 26 साल की गर्लफ्रेंड रिको शीबाटा के साथ शादी रचाई।

Bollywood Tadka

इस शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।  रिपोर्ट्स की मानें तो निकोलस केज और उनकी गर्लफ्रेंड रिको शीबाटा ने जापानी और अमेरिकन रीति रिवाजों के साथ शादी की है।

Bollywood Tadka

इस दौरान कुछ खास मेहमान ही समारोह में शामिल हुए। तस्वीरों में रिको शीबाटा जापान के परंपरागत आउटफिट किमोनो में दिखीं। रिको शीबाटा जापान की रहने वाली हैं। यही वजह है जो शादी के दौरान रिको शीबाटा जापानी दुल्हन के लिबास में नजर आईं। वहीं कोलस ने टक्सीडो पहना था।

Bollywood Tadka
शादी में शामिल हुईं थी एक्टर की पूर्व पत्नियां 

57 साल के निकोलस केज की ये पांचवी शादी है।  इससे पहले निकोलस केज की चार शादियां नाकाम रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

निकोलस केज की शादी में उनकी चारों एक्स वाइफ्स पहुंची थीं। निकोलस केज शादी का समारोह लास वेगस के व्यान होटल में आयोजित किया गया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि कपल ने ने 16 फरवरी, 2021 को शादी की थी पर उनकी तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 निकोलस ने अपने दिवंगत पिता के जन्मदिन पर शादी की है। निकोलस दरअसल,केज इस दिन को खास बनाना चाहते थे। यही वजह है जो निकोलस केज ने 16 फरवरी का दिन अपनी शादी के लिए चुना।

Bollywood Tadka


actornicolas cageties the knot31 years youngerriko shibatawedding picturesHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...