main page

फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में इस दिग्गज़ अभिनेता की हुई एंट्री, एक विशेष कैमियो में आएंगे नजर!

Updated 23 August, 2019 08:42:40 PM

इस हफ्ते की शुरुआत में, ''द ज़ोया फैक्टर'' के निर्माताओं ने फ़िल्म के पहले मोशन पोस्टर के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। और अब ख़बरों की माने तो, अनुभवी अभिनेता पंकज धीर को फिल्म में एक विशेष कैमियो भूमिका के लिए चुना गया है।

नई दिल्ली। इस हफ्ते की शुरुआत में, 'द ज़ोया फैक्टर' के निर्माताओं ने फिल्म के पहले मोशन पोस्टर (Motion picture) के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया था। और अब खबरों की माने तो, अनुभवी अभिनेता पंकज धीर ( pankaj dheer) को फिल्म में एक विशेष कैमियो भूमिका के लिए चुना गया है। 

 

पंकज धीर टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में अपने अद्भुत काम के लिए जाने जाते हैं और एक उच्च सम्मानित अभिनेता हैं। भले ही अभी तक इस बात की जानकारी नहीं है कि पंकज धीर फिल्म में किस तरह की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन इतना तो तय हैं कि फिल्म में उनका एक विशेष कैमियो होगा। 
 

 

"द ज़ोया फैक्टर" के मोशन पोस्टर को जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है और अब प्रशंसक सोनम कपूर (Sonam kapoor) अभिनीत फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए इक्छुक है।

 

जोया फैक्टर, जोया सिंह सोलंकी नाम की एक राजपूत लड़की के बारे में है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कार्यकारी के रूप में अपनी नौकरी के माध्यम से भारतीय क्रिकेट टीम से मिलती है और 2010 क्रिकेट विश्व कप में टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है। आखिरकार, ज़ोया को कप्तान निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है, जो भाग्य और अंधविश्वास में विश्वास नहीं करता है। 

 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhihek sharma) कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

: Chandan

the joya factorpankaj dheerAbhishekद ज़ोया फैक्टरपंकज धीरअभिषेक त्रिपाठी

loading...