main page

नहीं रहे साउथ एक्टर पीसी जॉर्ज, पुलिस ऑफिसर से बने थे फिल्मों के विलेन

14 May, 2021 02:03:14 PM

साउथ एक्टर पीसी जॉर्ज का निधन हो गया है। पीसी जॉर्ज को Thrissur में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वह काफी बीमार थे। एक्टर ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। एक्टर का अंतिम संस्कार घर पर ही किया जाएगा। पीसी जॉर्ज के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

मुंबई. साउथ एक्टर पीसी जॉर्ज का निधन हो गया है। पीसी जॉर्ज को Thrissur में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। वह काफी बीमार थे। एक्टर ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। एक्टर का अंतिम संस्कार घर पर ही किया जाएगा। पीसी जॉर्ज के निधन से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

Bollywood Tadka
पीसी जॉर्ज के निधन पर Film entertainment tracker श्रीधर पिल्लई ने दुख जताया है और लिखा- मलयालम सिनेमा में एक और लोकप्रिय कैरेक्टर एक्टर पीसी जॉर्ज, एक पुलिसकर्मी से अभिनेता बने, जिन्होंने लगभग 70 फिल्में की हैं, का आज निधन हो गया। फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और दुख जता रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 80 के दशक की शुरूआत में राज्य की राजधानी में तैनात होने के बाद जॉर्ज के फिल्मी करियर को ब्रेक मिला और 1988 में ममूटी स्टारर 'संघम' में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उनके करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ा। जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। पीसी जॉर्ज विलेन्स के रोल के लिए जाने जाते थे।  पीसी जॉर्ज ने 75 से अधिक फिल्मों में काम की किया। जिसमें 'अय्यारपारा', 'इनैले', 'चाणक्यन' शामिल हैं।

Bollywood Tadka


actor pc georgepassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...