main page

अभिनेता प्रभास के कायल हैं फिल्म 'राधे श्याम' के निर्देशक

30 September, 2020 06:44:08 PM

पैन इंडिया स्टार प्रभास ने लॉकडाउन के दौरान भी कोई कसर नहीं छोड़ी है और बैक टू बैक बड़े बैनर की घोषणा की है। प्रभास ''बाहुबली'' में नजर आए थे, जिसे दो भाग में रिलीज किया गया था और फिल्म ने विश्व स्तरीय लोकप्रियता हासिल की थी...

नई दिल्ली। पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी कोई कसर नहीं छोड़ी है और बैक टू बैक बड़े बैनर की घोषणा की है। प्रभास 'बाहुबली' (Baahubali) में नजर आए थे, जिसे दो भाग में रिलीज किया गया था और फिल्म ने विश्व स्तरीय लोकप्रियता हासिल की थी, जिसके कारण वह पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। मेगास्टार को उनकी 2019 की सुपर हिट फिल्म 'साहो' (Saaho) के लिए भी जाना जाता है।

 

प्रभास को लेकर कहा ये
फिल्मकार राधा कृष्ण कुमार, जो वर्तमान में एक रोमांटिक-ड्रामा 'राधे श्याम' (Radhe Shyam) में प्रभास के साथ काम कर रहे हैं, उनके पास प्रभास के बारे में कहने के लिए बहुत सी अच्छी बाते हैं। उनका मानना है कि प्रभास एक ऐसे व्यक्ति हैं जो उच्च स्तरीय हैं और सिनेमा के लिए एक उत्साही जुनून रखते हैं।

 

चुनौतियों के लिए रहते हमेशा तैयार
हाल ही में एक इंटरव्यू में बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, 'हमारी फिल्म के लिए बेहद कठिन परिस्थितियों में शूटिंग के दौरान, प्रभास के प्रतिबद्धता स्तर की कोई तुलना ही नहीं है। उभरते बाज़ार में, खेल में शीर्ष पर बने रहने की चुनौती, उत्कृष्टता के लिए महत्वपूर्ण है। बाहुबली और साहो जैसी फिल्में करने के बाद, जो शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण थीं, हमारी फिल्म के लिए भी उसी लेवल का कमिटमेंट दिखाना कोई आसान काम नहीं है। और प्रभास का सिनेमा के प्रति जुनून ही उन्हें आगे बढ़ाता है।' निस्संदेह, प्रभास निर्देशक के पसंदीदा अभिनेता हैं और वह समय-समय पर इस बात को साबित करते आए हैं।

 

दुनिया भर में हैं उनके फैंस
उनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद है और राधेश्याम की घोषणा के बाद से ही उनके प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा अपने चरम पर है। वे उनकी भूमिका और फिल्म की कहानी के बारे में अनुमान लगाने की कोशिश कर रहे हैं। प्रभास चाहे किसी भी शैली में फ़िल्म का एक हिस्सा रहे है या एक हिस्सा होंगे, उनके प्रशंसकों ने हमेशा उन्हें उसी तरह से और अधिक से अधिक प्यार किया है। प्रभास ने एक्शन फिल्में करते हुए दिल चुराया है लेकिन अब रोमांटिक-पीरियड-ड्रामा में कदम रखने के साथ, वे एक बार फिर फैंस को अपना मुरीद बनाने के लिए तैयार है।

 

रिलीज के लिए तैयार है फिल्म
सिनेमा के प्रति उनका प्यार, उनके काम में साफ देखा सकता है। प्रभास शूटिंग के दौरान जो समर्पण और उत्साह रखते है, वह स्क्रीन पर स्पष्ट रूप से नजर आता है और यही चीज दर्शकों को सबसे अधिक लुभाती है। प्रभास एक उच्च गति पर है और बैक-टू-बैक रिलीज के साथ तैयार है।


PrabhasRadhe ShyamLockdownBaahubali The BeginningBaahubaliSaahoRadha Krishna Kumar
loading...