main page

मलाइका की बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे राजकुमार राव, यूं किया विश

Updated 23 October, 2019 12:33:35 PM

फिल्म इंड्स्ट्री की ''फिटनेस क्वीन'' मलाइका अरोड़ा 46 वर्ष की हो गईं हैं। मंगलवार रात से उनका बर्थ-डे सेलिब्रेशन चल रहा है। मलाइका ने अपने इस खास दिन पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को पार्टी में इन्वाइट किया, इस दौरान स्टार्स ने बोल्ड अंदाज में वहां शिरकत की। एक्टर राजकुमार रॉय भी अपनी गर्लफ्रेंड प

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंड्स्ट्री की 'फिटनेस क्वीन' मलाइका अरोड़ा 46 वर्ष की हो गईं हैं। मंगलवार रात से उनका बर्थ-डे सेलिब्रेशन चल रहा है। मलाइका ने अपने इस खास दिन पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों को पार्टी में इन्वाइट किया, इस दौरान स्टार्स ने बोल्ड अंदाज में वहां शिरकत की। एक्टर राजकुमार  राव भी अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ मलाइका को बर्ड-डे विश करने पहुंचे।

Bollywood Tadka
 
इस दौरान स्टार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बहुत खुश नजर आए, उन्होंने पत्रलेखा के साथ पूरे कन्फिडेंस में कैमरे के सामने खूब पोज भी दिए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो राजकुमार  राव ग्रे ब्लेजर और ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक शूज में जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड स्लीवलेस रेड मिडी और ब्लैक गमबूट्स में काफी अट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए राउंड शेप इयरिंग, मिनिमल मैकअप और ब्राउन हेयर्स की पोनी उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रही है। पार्टी में दोनों की केमिस्ट्री जम रही है। 

Bollywood Tadka
पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों स्टार काफी लंबे से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, कई जगहों पर अक्सर इनको एक साथ स्पॉट किया जाता है, जिसके कारण यह खूब सुर्खियों में बने रहते हैं। कपल ने मीडिया के सामने कभी भी अपने रिलेशन को छुपाने की कोशिश नहीं की।  

: Smita Sharma

actorRajkumar raospottedMalaika ArorabirthdaypartygirlfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...