main page

संसद में गूंजा कास्टिंग काउच का मुद्दा, रवि किशन बोले- बेटियां देवी दुर्गा, लेकिन बॉलीवुड में होती है सौदेबाजी

21 September, 2020 02:09:44 PM

नेपोटिज्म, ड्रग मामले के बीच अब फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का मुद्दा गर्म हो गया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाकर एक बार फिर इंडस्ट्री को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए। वहीं ड्रग मालमे की तरह ही इस मुद्दे की भी आवाज संसग में गूंजी।

मुंबई: नेपोटिज्म, ड्रग मामले के बीच अब फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का मुद्दा गर्म हो गया है। एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाकर एक बार फिर इंडस्ट्री को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए। वहीं ड्रग मालमे की तरह ही इस मुद्दे की भी आवाज संसग में गूंजी। 

Bollywood Tadka

बीती रात लोकसभा की कार्यवाही रात करीब एक बजे तक चली और इस मुद्दे पर जमकर बहस हुई। बीजेपी सांसद रवि किशन ने एक ऐसे कानून की मांग की, जिससे महिलाओं, लड़कियों पर अनुचित दबाव बनाने वालों में भय पैदा हो। यौन शोषण मामले में अपना पक्ष रखते हुए रवि किशन ने कहा-'हमारे देश में बेटियां देवी दुर्गा और गो माता की तरह पूज्यनीय हैं, लेकिन बॉलीवुड समेत कई क्षेत्र ऐसे जहां अभी भी कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर सौदेबाजी पर उतारू हैं।'

Bollywood Tadka

हालांकि इस दौरान रवि किशन ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका ये बयान ऐसे समय में आया जब पायल घोष ने अनुराग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसे देख ये तो साबित हो गया कि रवि ने किस ओर इशारा किया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले अनुराग और पायल के मामले पर बात करते हुए रवि किशन ने कहा था-"आरोप गंभीर है और पायल घोष ने खुद सामने आकर कहा है। अगर ये तथ्य एकदम सही होते हैं तो इस पर कार्रवाई होनी चाहिए. हम लोग नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं। ऐसे में कोई भी नारी या बेटी गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सारी एजेंसियां और दरवाजे खुले रखते हैं।"

Bollywood Tadka


रवि किशन और अनुराग कश्यप के बीच पटलवार का सिलसिला सुशांत और रिया केस से जुड़ी बयानबा जियों से ही शुरू था। हाल ही में अनुराग ने ट्वीट में रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगाया तो रवि किशन उन्हें सोच समझकर बयान देने की नसीहत देकर चुप रह गए थे। लेकिन अब पायल घोष के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप से खिलाफ रवि किशन खुलकर बोल रहे हैं। 


actorravi kishanpayal ghoshanurag kashyapspeakcasting couchparliamentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...