main page

फेमस एक्टर रवि पटवर्धन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन,200 से ज्यादा फिल्मों में किया था काम

Updated 06 December, 2020 11:52:32 AM

हिंदी, मराठी फिल्मों, टीवी और सीरियल्स के फेमस एक्टर रवि पटवर्धन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है। रविवार 6 दिसंबर की सुबह रवि पटवर्धन ने 83 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह पिछले काफी समय से हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। निधन से एक दिन पहले भी वह दिल की समस्या से जूझ रहे थे। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को रवि ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी।

मुंबई: हिंदी, मराठी फिल्मों, टीवी और सीरियल्स के फेमस एक्टर रवि पटवर्धन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है। रविवार 6 दिसंबर की सुबह रवि पटवर्धन ने 83 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। वह पिछले काफी समय से हार्ट प्रॉब्लम से जूझ रहे थे। निधन से एक दिन पहले भी वह दिल की समस्या से जूझ रहे थे। बताया जा रहा है कि शनिवार रात को रवि ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी।

Bollywood Tadka

इसके बाद उन्हें एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में एडमिट किया गया।हालांकि उनकी कंडिशन में कोई सुधार नहीं हुआ और रविवार सुबह उनका निधन हो गया।  इससे पहले मार्च के महीने में भी रवि पटवर्धन को हार्ट अटैक पड़ चुका था। रवि पटवर्धन अपने पीछे पत्नी, दो बच्चें, बेटी और उनका परिवार छोड़कर चले गए हैं।

Bollywood Tadka

रवि पटवर्धन को हिंदी के साथ-साथ मराठी सिनेमा और रंगमंच में योगदान के लिए जाना जाता है। फिल्मों और टीवी सीरियलों में अधिकतर दादाजी का किरदार निभाने वाले रवि पटवर्धन ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों और 150 से ज्यादा नाटकों में काम किया था। 

Bollywood Tadka

मराठी-हिंदी फिल्मों और सीरियलों में दादाजी की किरादर निभाने वाले रवि पटवर्धन ने अपने करियर में 200 से ज्यादा फिल्मों और 150 से ज्यादा नाटकों में काम किया था। 

: Smita Sharma

actorravi patwardhanpassed awaycardiac arrestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...