main page

सायरा बानो की नातिन के देवर की दुल्हन बनी ये सिंगर, देखें Wedding Pics

Updated 18 September, 2019 10:58:35 AM

सिंगर और बिग बॉस तमिल 2 फेम राम्या एनएसके ने हाल ही में एक्टर सत्या के साथ शादी रचाई। हाल ही में उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को उनकी फ्रेंड सनम शेट्टी ने शेयर किया है।

मुंबई: एक्ट्रेस सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल के देवर और एक्टर सत्या ने हाल ही में सिंगर और बिग बॉस तमिल 2 फेम राम्या एनएस के साथ शादी रचाई। हाल ही में उनकी शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को उनकी फ्रेंड सनम शेट्टी ने शेयर किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में राम्या ऑफ व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं सत्या ग्रीन शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। एक तस्वीर में न्यूलीवेड कपल किस करता दिख रहा है। बता दें कि कपल ने 16 सितंबर को रचाईं थी।

Bollywood Tadka

इस शादी में फैमिली और कुछ फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि सत्या सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल के देवर हैं। सायशा ने इसी साल मार्च में साउथ एक्टर आर्या के साथ शादी रचाई थी। आर्या सायशा से 17 साल बड़े हैं। 

Bollywood Tadka

राम्या की बात करें तो वह दक्षिण सिनेमा की एक फेमस सिंगर हैं और उन्होंने तमिल, तेलुगु और मलयालम समेत कई भाषाओं में 400 से अधिक गाने गाए हैं।

Bollywood Tadka

राम्या की ये सत्या संग दूसरी शादी है। इससे पहले वह प्ले बैक सुंगर  अर्जुन संग शादी रचा चुकी है। वहीं सत्या की बात करें तो वह इन दिनों नीलाकुइल नामक एक सीरियल में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


 

: Smita Sharma

actorsathyamarriedsingerramya nskwedding picturessayesha saigalAryaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...