main page
FacebookTwitterg+Mail

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं शेखर सुमन के बेटे, कभी कंगना से था अफेयर

16 January, 2019 05:23:35 PM

कंगना से अफेयर पर उन्होंने कहा कि मैं कंगना को भूल चुका हूं, अब मैं जिससे प्यार करता हूं, उसने मेरी बहुत मदद की है कि उसे भूल जाऊं। मैं पूरी तरह कंगना को भूल चुका हूं और लाइफ में आगे बढ़ रहा हूं।

मुंबई। मशहूर टीवी एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। इस बार वह एमटीवी-11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं मायरा मिश्रा के साथ अफेयर के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। इसके पहले अध्ययन कंगना रानौत से अफेयर के बाद हुए ब्रेकअप के कारण भी सुर्खियों में थे।   

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में अध्ययन ने अपने बर्थ-डे पर एक पोस्ट किया और लिखा कि क्या हम एक-दूसरे की कंपनी को जारी रख सकते हैं? वहीं, दूसरी तरफ मायरा ने अध्ययन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मुझे तुम्हें प्यार करने दो “ Let me love you?❤️ Happy Birthday!🤗”। 

 

Bollywood Tadka

कंगना को भूल कर जिंदगी आगे बढ़ गई है...

हाल ही में अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं जिंदगी में इस काबिल हो गया हूं कि अपने प्यार को कुछ और नाम दे सकूं। मैं किसी से प्यार करता हूं और चाहता हूं, पूरी जिंदगी उसका साथ बना रहे। अध्ययन आगे कहते हैं कि मुझे कोई शिकायत नहीं है कि इंडस्ट्री में किसी ने मुझे बड़ा ब्रेक नहीं दिया। मैं जो हूं बहुत अच्छा हूं। वहीं, कंगना से अफेयर पर उन्होंने कहा कि "मैं कंगना को भूल चुका हूं, अब मैं जिससे प्यार करता हूं, उसने मेरी बहुत मदद की है कि उसे भूल जाऊं"। मैं पूरी तरह कंगना को भूल चुका हूं और लाइफ में आगे बढ़ रहा हूं। 


Actor Shekhar Suman Adhyayan Suman maera-mishras celebs bollywoodmaera-mishras pictures Bollywood news
loading...