main page

एक्टर सिलंबरासन की कार ने 70 साल के शख्स को कुचला, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई घटना, ड्राइवर गिरफ्तार

Updated 24 March, 2022 11:32:41 AM

एक्टर सिलंबरासन के नाम पर रजिस्टर कार से एक खतरनाक हादसा हो गया है। एक्टर की कार ने एक 70 साल के शख्स को बुरी तरह कुचल दिया। उस शख्स को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसने दम तोड़ दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई. एक्टर सिलंबरासन के नाम पर रजिस्टर कार से एक खतरनाक हादसा हो गया है। एक्टर की कार ने एक 70 साल के शख्स को बुरी तरह कुचल दिया। उस शख्स को जब अस्पताल ले जाया गया तो उसने दम तोड़ दिया। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना 18 मार्च को हुई। पीड़ित की पहचान मुन्नुसामी के रूप में हुई। सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना कैद हुई है। इसमें मुन्नुसामी दिखाई दे रहा है। वह रेंगकर सड़क पार कर रहा था, तभी सिलंबरासन की कार ने उसे कुचल दिया। एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर ने बताया कि मुन्नुसामी फुटपाथ पर ही रहता था और  नौकर का काम करता था। कुछ दिनों पहले ही एक मैनहॉल का ढक्कन उठाते समय पैर में चोट लग गई थी, जिसके कारण वो रेंगकर सड़क पार कर रहा था।

Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि मुन्नुसामी के सामने से एक गाड़ी जा रही थी, जिस कारण एक्टर के ड्राइवर को वो शख्स दिखाई नहीं दिया और अनजाने में कार उस पर चढ़ गई। घटना के दौरान कार में सिलंबरासन के पिता और एक्टर-डायरेक्टर टी राजेंधर भी मौजूद थे। एक्सीडेंट होने के बाद वह कार से उतरे और उन्होंने एंबुलेंस को फोन किया। फिलहाल, ड्राइवर को गिरफ्तार कर ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है। ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग पुलिस ने शुरुआत मामले को देखते हुए ड्राइवर के खिलाफ मोटर व्हीक्ल एक्ट और भारतीय दंड संहिता IPC की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है।  
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

actor silambarasancarmows down70 yearold manBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...