main page
FacebookTwitterg+Mail

जे पी दत्ता के साथ काम करने से खुश है सोनू सूद

30 August, 2018 02:15:55 AM

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह काफी समय से फिल्मकार जे पी दत्ता के साथ काम करना चाहते थे और फिल्म पलटन से उनका यह सपना पूरा हो ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह काफी समय से फिल्मकार जे पी दत्ता के साथ काम करना चाहते थे और फिल्म पलटन से उनका यह सपना पूरा हो गया है। सोनू सूद ने जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में काम किया है। फिल्म में सोनू फौजी की भूमिका में नजर आएंगे। 

सोनू सूद ने कहा कि एक एक्टर का कैरियर तभी पूरा होता है जब वह एक फौजी की भूमिका निभाता है। सोनू सूद ने बताया कि अपने कैरियर में वॉर फिल्म में काम करने की जितनी तमन्ना उन्हें थी उतनी ही इच्छा उनकी जेपी दत्ता के साथ काम करने की भी थी, जो फिल्म पलटन के साथ पूरी हो गई। सोनू सूद का मानना है कि अगर बॉलीवुड में किसी को वॉर फिल्म बनाने का हक है तो वो सिर्फ जेपी दत्ता को है। सोनू सूद ने बताया आठ साल पहले जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी में रोल भी ऑफर किया गया था, लेकिन उस वक्त मुझे भगत सिंह फिल्म मिली और इनकी डेट्स अभी फाइनल नही हुई थी और मैं भगत सिंह के लिए पंजाब चला गया। वो मेरी पहली फिल्म थी और जब मुझे कॉल आया तो मैं आ नही पाया। मुझे खुशी इस बात की है कि मैं जेपी सर के साथ अब काम कर पाया और यदि आर्मी पर फिल्म बनाने का किसी को हक है तो वो जेपी सर को है।

गौरतलब है कि फिल्म पलटन 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सोनू सूद के अलावा अर्जुन रामपाल, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर मुख्य भूमिका में नकार आएंगे। 


 


sonu sood bollywood pollywood JP dutta
loading...