main page

'लंगर सेवा' में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' एक्टर ने बढ़ाया हाथ, गुपचुप तरीके से गुरूद्वारे में पहुंचाया सामान

Updated 06 June, 2020 10:13:17 AM

लाॅकडाउन के कारण लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसे में सरकार के अलावा बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। वह अलग-अलग अंदाज में जरूरतमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। ऐसे में फिल्म ''सोनू के टीटू की स्वीटी'', ''जय मम्मी दी'', ''उड़ता चम्मन'' जैसी धमाकेदार फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सनी सिंह ने भी मदद का हाथ बढ़ाया।

मुंबई: लाॅकडाउन के कारण लोगों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। ऐसे में सरकार के अलावा बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। वह अलग-अलग अंदाज में जरूरतमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। ऐसे में फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'जय मम्मी दी', 'उड़ता चम्मन' जैसी धमाकेदार फिल्मों में काम कर चुके एक्टर सनी सिंह ने भी मदद का हाथ बढ़ाया।

Bollywood Tadka

उन्होंने हाल ही में मुंबई के गुरुद्वारे में राशन भेजना। गुरूद्वारे के दरवाजे हर किसी के लिए खुले रहते हैं। वहां हर समय लंगर की सेवा होती हैं। ऐसे में सनी सिंह ने मुंबई के अंधेरी ईस्ट में बने गुरुद्वारे की लंगर सेवा में अपना योगदान दिया।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो सनी इस बारे में किसी को बताना नहीं चाहते थे उन्होंने बेहद ही गुपचुप तरीके से लंगर की सेवा में अपना योगदान दिया। फैंस सनी के इस काम की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सनी सिंह हाल ही में 'जय मम्मी दी' और 'उड़ता चमन' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। बाॅक्स ऑफिस पर इन फिल्मों न अच्छी कमाई की। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सनी जल्द ही फिल्म 'कितना' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। 

 

: Smita Sharma

sunny singhcontributionlangar servicegurudwaraAndheri EastBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...