main page

Outsider vs Insider: इंडस्ट्री में जल्द काम न मिलने पर बोले विद्युत जामवाल 'नाम बनाने के लिए करनी पड़ती है कड़ी मशक्कत'

31 July, 2020 04:11:40 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इनसाइडर बनाम आउटसाइडर डिबेट ने लोगों का ध्यान काफी आकर्षित किया है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले आउटसाइडर सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद अपने अनुभव लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इनसाइडर बनाम आउटसाइडर डिबेट ने लोगों का ध्यान काफी आकर्षित किया है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले आउटसाइडर सुशांत सिंह राजपूत की निधन के बाद अपने अनुभव लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। हाल में एक्टर विद्युत जामवाल ने मीडिया से बात करते हुए इस मुद्दे पर बयान दिया है और बताया कि बाहर से आने वाले कलाकारों को इंडस्ट्री में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

Bollywood Tadka

विद्युत जामवाल ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री को बदलने की जरूरत नहीं है, बल्कि यहां के लोगों को अपने अंदर बदलाव लाने की जरूरत है। अगर आप इंडस्ट्री से नहीं हैं तो आपको यहां नाम बनाने के लिए काफी मुश्किल करनी पड़ती है। लेकिन मैं कहूंगा कि आपको रुकना नहीं चाहिए। अपना काम पूरी मेहनत और दिल से करते रहिए।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'यारा' के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने किया है।  


actorvidyut jammwalinsiders vs outsiders debateBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...