main page

करीना कपूर के बट को इस एक्टर ने दिए 10 में से 4 नंबर, खुद हैं जॉबलेस

Updated 14 December, 2019 02:08:33 PM

फिल्म इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सुंदरता का एक प्रतीक है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री की बेबो करीना कपूर अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सुंदरता का एक प्रतीक है। फैशन के दीवानों उन्हें बेहद प्यार करते हैं और शायद ही कभी उन्होंने किसी को इस मामले में निराश किया हो। बेबो ने फिट रहने और ऑनस्क्रीन ब्यूटी के मानकों पर खरा उतरने के लिए बहुत मेहनत की है। 

Bollywood Tadka

जीरो फिगर से मां बनने तक बजन घटाने-बढ़ाने से जूझती हुई उन्होंने एक बार फिर शानदार वापसी की है। हालांकि, इसके बावजूद बॉलीवुड में एक ऐसा एक्टर है जो करीना कपूर के एक बॉडी पार्ट को फिट नहीं मानते। इस एक्टर का नाम है इमरान खान। पहली बार करीना और  इमरान खान 2012 में आई फिल्म 'एक मैं और एक तू में' नजर आए थे।   

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए एक मीडिया हाउस में पहुंचे तो वहां उनसे एक सवाल किया गया कि आप दोनों एक-दूसरे के बट को कितने नंबर देंगे। करीना ने 10 में से 8 नंबर दिए, जबकि  इमरान खान ने 10 में से 4। 

Bollywood Tadka
 उल्लेखनीय हैं कि आमिर खान के भांजे होने के बावजूद इमरान खान ने सिर्फ 5 बॉलीवुड फिल्में की हैं और वह लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। 

Edited By: Vikas Sharma

Bollywood actressKareena KapoorBeboImran KhanSaif Ali KhanKareena Kapoor imagesKareena Kapoor photosimran khan and kareena kapoor

loading...