main page

मुंबई में अदिति ने बिखेरी दिलकश आदाएं, बोल्ड लुक देख फैंस हुए बेकाबू

Updated 22 October, 2019 05:36:54 PM

हैदराबाद में जन्मी एक्ट्रेस अदिति रॉय हैदरी बॉलीवुड में करियर बनाने के बाद अक्सर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों में उनकी इनोसेंट ब्यूटी के साथ उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया जाता है। अदिति सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस ही नही, ब्लकि बेस्ट सिंगर भी हैं। इनकी सुरीली आवाज भी लोगों को इनका दीवाना बनाती है। एक्ट्रेस अकसर ग्लैमरस लुक में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हैदराबाद में जन्मी एक्ट्रेस अदिति रॉय हैदरी बॉलीवुड में करियर बनाने के बाद अक्सर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों में उनकी इनोसेंट ब्यूटी के साथ उनकी एक्टिंग को भी बहुत पसंद किया जाता है। अदिति  सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस ही नही, ब्लकि बेस्ट सिंगर भी हैं। इनकी सुरीली आवाज भी लोगों को इनका दीवाना बनाती है। एक्ट्रेस अकसर ग्लैमरस लुक में सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बोल्ड लुक में मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, इस दौरान अदिति ने ब्लू कलर का जंपसूट पहना हुआ है और साथ ही व्हाइट स्पोर्ट्स शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्ल्स और ब्राउन कलर के सिल्की हेयर एकट्रेस की खूबसूरती को अट्रेक्टिव बना रहे है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एक्ट्रेस को पहली हिंदी फिल्म 'ये साली जिंदगी' में बेस्ट एक्ट्रेस के लिए स्क्रीन अवार्ड मिला।

Bollywood Tadka

इसके अलावा एक्ट्रेस नें 'रॉकस्टार', 'मर्डर 3', 'बॉस' और 'वजीर' जैसी सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया है और इन दिनों फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में मॉबी मेहता के किरदार में शूटिंग कर रही हैं। 


 

: Smita Sharma

actressAditi rao HydarispottedmumbaistreetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...