main page

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की फ्रेडी से जुड़ी हर बात को परफेक्ट मानती हैं लीड एक्ट्रेस अलाया एफ

Updated 28 November, 2022 03:49:50 PM

डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ द्वारा अभिनीत यह फिल्म 2 दिसंबर 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आने वाली स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' की घोषणा की है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ द्वारा अभिनीत यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फ्रेडी, डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, जो एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति है, जो अपने मिनिएचर प्लेन्स के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ 'हार्डी' है। असामान्य ट्विस्ट, टर्न्स और भावनाओं के महाजाल से भरी, फ्रेडी दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर ले आने का वादा करती है।

फिल्म में है "असामान्य रोमांटिक थ्रिलर" 
फिल्म में कैनाज़ की भूमिका निभाने वाली अलाया एफ ने असामान्य रोमांटिक थ्रिलर को करने के पीछा का अपना विचार साझा किया। उन्होंने कहा "फ्रेडी के बारे में सब कुछ बहुत रोमांचक था। इस फैक्ट से शुरू करते हुए कि एकता (कपूर) मैम और जय (श्वेकरमणि) सर इसका हिस्सा थे, और क्योंकि मैंने उन दोनों के साथ पहले प्रोजेक्ट्स में काम किया था। इसलिए बहुत आराम और विश्वास  में थी। फिर निश्चित रूप से, कार्तिक प्रोजेक्ट का हिस्सा थे। मैं वास्तव में आभारी थी कि मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिल रहा था। सबसे महत्वपूर्ण बात, स्क्रिप्ट! मुझे याद है कि पहली बार मुझे स्क्रिप्ट मिली थी। तो मैं एक और शूटिंग के बीच में थी और मैं बहुत ही सीक्रेट्ली और सावधानी से शॉट्स के बीच इसे अपने फोन पर पढ़ रही थी। मैं बहुत बिजी और फंसी हुई थी। मैं बहुत खुश थी कि मुझे यह भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है। मैं बस बेहद खुश थी। इस परियोजना में सब कुछ मेरे लिए बहुत अच्छा था।"

सुपर आकर्षक और मनोरंजक फिल्म
फिल्म की खासियत के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, "फ्रेडी एक सुपर आकर्षक और मनोरंजक फिल्म है। यह फ्रेश लगती है और मुझे सच में लगता है कि दर्शक नई और ओरिजिनल फिल्मों की सराहना कर रहे हैं। कार्तिक ने फ्रेडी के रूप में एक अविश्वसनीय काम किया है, और उन्हें इस तरह की भूमिका में पहले कभी नहीं देखा गया है। जिससे यह और भी रोमांचक हो जाता है।”

तो 2 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर फ्रेडी देखने के लिए हो जाइए रेडी।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Kartik AaryanAlaya ffreddyDisney plus Hotstarupcoming filmott platformupcoming thriller film

loading...