main page

43 की अमीषा ने शेयर की ऐसी Photo, यूजर्स बोले 'पूनम पांडे की तरह वीडियो बनाओ'

Updated 14 June, 2019 11:27:05 AM

फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी सोशल मीडिया में पोस्ट की गई तस्वीरों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में 9 जून को अपना 43 वां बर्थ-डे इस एक्ट्रेस ने सेलिब्रेट किया है और अब इस उम्र में अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने पर ट्रोल हो रही हैं।

तड़का टीम. फिल्मों से दूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों सोशल मीडिया में पोस्ट की गई अपनी तस्वीरों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में 9 जून को अपना 43 वां बर्थ-डे इस एक्ट्रेस ने सेलिब्रेट किया है और अब इस उम्र में अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करने पर ट्रोल हो रही हैं।  

Bollywood Tadka

 

दरअसल, अमीषा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह शॉर्ट्स ड्रेस में कुर्सी पर बैठ अपने हॉट लेग्स दिखा रही हैं। इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा है कि 'अब पूनम पांडे की तरह वीडियो और बना कर अपलोड करने लगो'। वहीं. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'तुझे सुकून नहीं मिलता ना, जब तू अपने बारे में अच्छी-अच्छी बातें नहीं सुन ले। '

Bollywood Tadka

हालांकि, ग्रीन कलर के इस गाउन में अमीषा पटेल का ये बोल्ड अवतार उनके कुछ फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। 

Bollywood Tadka

 

उल्लेखनीय है कि अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' से किया था। ऋतिक रोशन के साथ अमीषा की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं थी। इसके बाद अमीषा कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं, जिसमें 'गदर' और 'रेस' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

 

अमीषा पटेल अक्सर ऐसी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Actress ameesha patelameesha patel latest photosameesha patelhirthik roshanfilm kaho na pyar haiBollywood latest newsbollywoodtadkaEntertainment newstodays newspoonam panday

loading...