main page

Critical Condition:कार एक्सीडेंट में बुरी तरह जली ऐनी हेचे, गंभीर हालात में हाॅस्पिटल में एडमिट एक्ट्रेस

Updated 06 August, 2022 12:22:06 PM

एक्ट्रेस ऐनी हेचे को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि ये ऐनी हेचे शुक्रवार को एक भीषण कार दुर्घटना में घायल हो गईं। उन्हें  जली हुई हालत में हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। 53 साल की दोपहर के आसपास लॉस एंजिल्स में एक उपनगरीय सड़क पर अपने ब्लू मिनी कूपर को चला रही थी जब वह एक अपार्ट

लंदन: एक्ट्रेस ऐनी हेचे को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि ये ऐनी हेचे शुक्रवार को एक भीषण कार दुर्घटना में घायल हो गईं। उन्हें  जली हुई हालत में हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

Bollywood Tadka

53 साल की दोपहर के आसपास लॉस एंजिल्स में एक उपनगरीय सड़क पर अपने ब्लू मिनी कूपर को चला रही थी जब वह एक अपार्टमेंट के गैरेज में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार की आग इतनी भयानक थी कि उसने एक मिलियन डॉलर के दो बेडरूम वाले घर में भी आग लगा दी।

Bollywood Tadka

घटना के बाद आस पास के लोगों ने एक्ट्रेस को वाहन से बाहर निकालने में मदद करने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे क्योंकि उसकी कार की आग की लपटें तेज हो गई थीं। कोशिश के बाद एक्ट्रेस को स्ट्रेचर पर कार दुर्घटना वाली जगह से दूर ले जाया गया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

स्ट्रेचर पर बैठते हुए एक्ट्रेस की जली हुई पीठ दिखाई दे रही थी।

Bollywood Tadka

ऐसा भी माना जा रहा है कि हेचे ने ड्रिंक की थी क्योंकि दुर्घटना से कुछ समय पहले कार के कप होल्डर में लाल कैप वाली बोतल देखी गई थी। इस समय एक्ट्रेस हाॅस्पिटल में हैं और हर कोई उनकी अच्छी सेहत की कामना कर रहा है। 

Content Writer: Smita Sharma

ActressAnne Hecheburnedcar crashCritical ConditionHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...