main page

बीजेपी सासंद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लगवाया कोरोना का टीका, वैक्सीन के बाद थम्स अप करते दिए पोज

Updated 06 March, 2021 03:00:22 PM

दुनिया के कई देशो में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है। भारत में भी लोगों को टीके लग रहे हैं। 60 साल से ज्यादा और 45 साल तक के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक मार्च से दूसरे फेज का टीकाकरण किया जा रहा है। बी-टाउन और कई नेता ने भी कोरोना की पहली डोज ली। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया है। कोरोना डोज लेते हुए हेमा मालिनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। लुक की बात करें तो हेमा ब्ल

मुंबई: दुनिया के कई देशो में कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण का अभियान शुरू हो गया है। भारत में भी  लोगों को टीके लग रहे हैं। 60 साल से ज्यादा और 45 साल तक के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोगों को टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एक मार्च से दूसरे फेज का टीकाकरण किया जा रहा है। बी-टाउन और कई नेता ने भी कोरोना की पहली डोज ली।

Bollywood Tadka

अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी का नाम भी शामिल हो गया  है। कोरोना डोज लेते हुए हेमा मालिनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं। लुक की बात करें तो हेमा ब्लैक पोलका डाॅट टाॅप और प्लाजो में दिख रही हैं।  

Bollywood Tadka

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि हेमा मालिनी टीका लगा रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। वहीं वैक्सीन लगवाने के बाद हेमा ने थम्स अप करते हुए तस्वीर क्लिक करवाई है।

 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में उनके पीछे एक पोस्टर लगा हुआ है जिस पर लिखा है-मैंने  कोविड की पहली खुराक ले ली, क्या आपने ली? हेमा मालिनी की यह फोटो खूब वायरल हो रही हैं । 

Bollywood Tadka

हेमा मालिनी से पहले राकेश रोशन ,कमल हासन, सतीश शाह आदि स्टार्स ने भी वैक्सीन का पहला डोज लिया था। इन स्टार्स के भी कोविशिल्ड की पहली खुराक लगवाते हुए तस्‍वीर सामने आई थी।

 

Content Writer: Smita Sharma

ActressBJP Leaderhema malinicorona vaccinecovid 19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...