main page

चारू और राजीव की जिंदगी में फिर से लौटी प्यार की बहार, फिर से एक हुआ कपल

07 September, 2020 12:26:16 PM

एक्ट्रेस चारू असोपा और बिजनेसमैन पति राजीव सेन तीन महीने पहले दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। राजीव शादी की पहली सालगिरह से कुछ ही दिन पहले राजीव चारू को मुंबई अकेले छोड़कर दिल्ली चले गए थे। जिससे चारू का दिल टूट गया था। यहां तक की चारु ने अपने नाम के पीछे से राजीव का सरनेम ‘सेन’ भी हटा दिया था।

मुंबई. एक्ट्रेस चारू असोपा और बिजनेसमैन पति राजीव सेन तीन महीने पहले दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। राजीव शादी की पहली सालगिरह से कुछ ही दिन पहले राजीव चारू को मुंबई अकेले छोड़कर दिल्ली चले गए थे। जिससे चारू का दिल टूट गया था। यहां तक की चारु ने अपने नाम के पीछे से राजीव का सरनेम ‘सेन’ भी हटा दिया था। अब दोनों फिर से आपस में मिल गए हैं। चारु और राजीव की ज़िंदगी में खुशियों वाली बहार फिर से आ चुकी है। 3 महीने अलग रहने के बाद राजीव चारु के पास लौट आए हैं। अब ये क्यूट कपल एक बार फिर साथ हैं और अपनी शादीशुदा जिंदगी में आई सभी परेशानियों को दूरी करने की कोशिश में लगे हैं।

Bollywood Tadka

 चारु ने राजीव के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें चारु ने बेहद प्यार से पति राजीव को गले लगाया हुआ है। जिसके साथ ही चारू ने  लिखा है "मैने तुम्हें बहुत याद किया।"चारू ने  इस बार राजीव से लिखित में वादा लिया है कि वह अब कभी उन्हें छोड़ कर नहीं जाएंगे। चारू ने पेपर्स पर वादा लिखवाकर साइन तक करवाए हैं।

Bollywood Tadka

चारू ने एक इंटरव्यू में भी इस खुशी को शेयर किया है। चारू ने कहा है “वह तीन महीने बाद घर लौटकर आए हैं। हमने लंबी बातचीत की और ये तय किया है कि हम आगे ऐसा क्या करें और क्या ना करें, ताकि यह सिचुएशन हमारी जिंदगी में दोबारा ना आए। मैने उनसे एक लेटर पर साइन करवाएं जिसपर उन्होने लिखा है कि वो दोबारा मुझे छोड़कर नहीं जाएंगे।

Bollywood Tadka

चारु के अलावा राजीव ने भी अपनी एक क्यूट सेल्फी इस्टां पर पोस्ट की है। गिले-शिकवे मिटाने के बाद ये दोनों लव-बर्डस लॉन्ग ड्राइव पर भी गये थे। राजीव ने  तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "एक साथ मजबूती, मैं तुम्हें बेहद प्यार करता हूं।"

Bollywood Tadka

 बता दें राजीव ने अचानक मुंबई लौटकर चारु को खूबसूरत सरप्राइज़ दिया। चारु जब अपने शो की शूटिंग से लौटकर आईं, तब राजीव घर में ही मौजूद थे। जिन्हें देख चारु अपनी सारी नराज़गी भूल गईं और उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
 


actress charu asopa and her husband rajeev senbacktogatherBollywood NewsBollywoodLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates News and Gossip
loading...